home page

Xiaomi के स्मार्टफोन पर 7 हजार रुपये का बंपर ऑफर, जल्द करें खरीदारी

अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है अब Xiaomi के स्मार्टफोन को 7हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। फोन में कंपनी 64MP कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर दे रही है।
 
 | 
Xiaomi  के स्मार्टफोन पर 7 हजार रुपये का बंपर ऑफर, जल्द करें खरीदारी

HR Breaking News (ब्यूरो) 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले शाओमी के प्रीमियम स्मार्टफोन- Xiaomi 11 Lite NE 5G को आप बंपर ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। फोन की कीमत 26,999 रुपये है। कंपनी की वेबसाइट से इस फोन को आप 2 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह ऑफर सभी बैंक के डेबिट और कुछ चुनिंदा बैंक्स के क्रेडिट कार्ड  (Credit Card)पर उपलब्ध है। इसके अलावा अगर आप फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेते हैं, तो आपको 5 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस(exchange bonus) भी मिलेगा। इन दोनों ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 7 हजार रुपये का हो जाता है। यह फोन फीचर्स के मामले में शानदार है और इसे पिछले साल Slimmest And Lightest 5G स्मार्टफोन का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

ये भी जानिये :  आज ही घर ले आएं ये सस्ती कार, मार्केट में है जबरदस्त डिमांड


शाओमी 11 लाइट NE 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन


फोन में कंपनी 6.55 इंच का फुल एचडी+ OLED डॉट डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले डॉल्बी विजन सपोर्ट और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। शाओमी का यह स्मार्टफोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट ऑफर कर रही है।


फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरीसेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। हेवी गेमिंग के दौरान फोन हीट न हो इसके लिए इसमें लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी भी दी गई है।

ये भी जानिये : 4 लाख के बजट से कम Alto या Datsun कौन सी है ज्यादा माइलेज वाली कार, जानिए


फोन को पावर देने के लिए इसमें 4250mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट के अलावा सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलेंगे।