home page

यहां से खरीदें 1.91 लाख रुपये वाली Yamaha R15 बाइक सिर्फ 30 हजार रुपये में, जानिए फीचर्स और माइलेज

अगर आप नई बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं लेकिन अब आपको ज्यादा पैसे खर्चने की जरूरत नहीं है। यहां मिल रही है.1.5 लाख वाली Yamaha R15 सिर्फ 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. इस खबर से जुड़ी जानकारी के लिए नीचे पढ़ें....
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Yamaha R15 Price : देश के टू व्हीलर सेक्टर में स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट एक प्रीमियम और महंगा सेगमेंट है जिसमें आने वाली बाइकों को तेज रफ्तार के शौकीन युवाओं के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में बजाज, यामाहा, टीवीएस, होंडा, केटीएम और सुजुकी जैसी कंपनियों की बाइक सबसे ज्यादा संख्या में मिलती हैं।

स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में मौजूद बाइकों में आज हम बात कर रहे हैं Yamaha R15 के बारे में जो अपने डिजाइन और स्पीड के लिए पसंद की जाती है। अगर आप इस Yamaha R15 को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.79 लाख रुपये से लेकर 1.91 लाख रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन यहां बताए गए ऑफर्स के जरिए इस बाइक को आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी जानें : Honda ने लॉन्च की सबसे सस्ती बाइक, फीचर्स देख खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे


इस स्पोर्ट्स बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स सेकेंड हैंड बाइक खरीदने बेचने वाली अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं जिसमे से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं।

पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 30 हजार रुपये तय की गई है। इस बाइक को यहां से खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

ये भी जानें : Nokia ने मार्केट में लॉन्च किया सस्ता 5G Smartphone, जानें फीचर्स और कीमत


दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से लिया गया है जहां इस बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 40 हजार रुपये तय की गई है। यहां से ये बाइक खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या लोन ऑफर नहीं मिलेगा।


तीसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 50 हजार रुपये तय की गई है। यहां बाइक के साथ कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।

ये भी जानें : मार्केट में आने वाला है 200MP कैमरे वाला smartphone, सिर्फ 7 मिनट में होगा फुल चार्ज


यामाहा आर15 2015 मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 149 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 17 पीएस की पावर और 15 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये यामाहा आर15 स्पोर्ट्स बाइक 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।