home page

सीएनजी कारें हो गई हैं बेहद सस्ती, जानें आपके शहर में कीमत

Used CNG Cars: अगर आप कोई पुरानी सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए दो लाख रुपये से कम की कुछ कारों की जानकारी लेकर आए हैं. दरअसल, जिन कारों के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, वह पुरानी कारें हैं।
 | 
सीएनजी कारें हो गई हैं बेहद सस्ती, जानें आपके शहर में कीमत

HR Breaking News (नई दिल्ली) Second Hand CNG Cars: अगर आप कोई पुरानी सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए दो लाख रुपये तक की कुछ कारों की जानकारी लेकर आए हैं। दरअसल, जिन कारों के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, वह पुरानी कारें हैं इसीलिए कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इन कारों को हमने 9 जून 2022 को मारुति सुजुकी (maruti suzuki)ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है।

ये भी जानिए : लॉन्च होने वाला है Maruti Brezza का धाकड़ CNG मॉडल, 1 रुपए में 3 किमी चलेगी


Maruti Alto LXI (2012 मॉडल) कार के लिए 1.99 लाख रुपये मांगे गए हैं। यह कार हैदराबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह अभी तक 99358 किलोमीटर चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है और सीएनजी किट लगी है. कार अभी फर्स्ट ओनर है।


Maruti Alto K10 VXI (2015 मॉडल) कार के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं। यह कार Khargar में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार 82160 किलोमीटर चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है और सीएनजी किट भी लगी है. लेकिन, कार थर्ड ओनर है. इसीलिए, इसे खरीदना शायद ज्यादा अच्छा सौधा न रहे।


Maruti Alto K10 LXI  (2014 मॉडल) कार के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार फरीदाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार 200862 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. इसके साथ ही सीएनजी किट भी लगी है. यह फर्स्ट ओनर कार है।


Maruti Alto 800 LXI (2013 मॉडल) कार के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार उत्तर प्रदेश के आगरा में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार सिर्फ 57649 किलोमीटर चली हुई है. कार में पेट्रोल इंजन के साथ-साथ सीएनजी किट भी लगी है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है।


इतनी सस्ती सीएनजी कारें


Second Hand CNG Cars: अगर आप कोई पुरानी सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए दो लाख रुपये तक की कुछ कारों की जानकारी लेकर आए हैं. दरअसल, जिन कारों के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, वह पुरानी कारें हैं इसीलिए कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इन कारों को हमने 9 जून 2022 को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है।

Maruti Alto LXI (2012 मॉडल) कार के लिए 1.99 लाख रुपये मांगे गए हैं। यह कार हैदराबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह अभी तक 99358 किलोमीटर चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है और सीएनजी किट लगी है। कार अभी फर्स्ट ओनर है।

Maruti Alto K10 VXI (2015 मॉडल) कार के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं। यह कार Khargar में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार 82160 किलोमीटर चल चुकी है। कार में पेट्रोल इंजन है और सीएनजी किट भी लगी है. लेकिन, कार थर्ड ओनर है। इसीलिए, इसे खरीदना शायद ज्यादा अच्छा सौधा न रहे।

Auto Parts: कहां मिलेंगे कारों के सस्ते पार्ट्स? खरीदने पर बिल लेना न भूलें

Maruti Alto K10 LXI  (2014 मॉडल) कार के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं। यह कार फरीदाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है।  कार 200862 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. इसके साथ ही सीएनजी किट भी लगी है। यह फर्स्ट ओनर कार है।


पुरानी कार में भी लगवाई जा सकती है सनरूफ, ये हैं फायदे और नुकसान

ये भी जानिए : आसमान पर पहुंचे CNG के रेट,जानिए कितने बढ़े रेट


Maruti Alto 800 LXI (2013 मॉडल) कार के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं। यह कार उत्तर प्रदेश के आगरा में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कार सिर्फ 57649 किलोमीटर चली हुई है। कार में पेट्रोल इंजन के साथ-साथ सीएनजी किट भी लगी है। यह भी फर्स्ट ओनर कार है।

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है।