home page

EV : ग्राहकों को तगड़ा झटका, महंगा हुआ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Price Hike : अगर आप भी Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का सोच रहें हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है जिससे ग्राहकों को तगड़ा झटका लगा है। जानिए कीमतों में कितनी बढ़ोतरी हुई है खबर को पढ़ें। 
 
 | 
EV : ग्राहकों को तगड़ा झटका, महंगा हुआ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

HR Breaking News : ब्यूरो : अगर आप भी bajaj chetak electric scooter खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको ये बात जानना बेहद ही जरूरी है कि अब आपको इसके लिए पहले से ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी. बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमतें बढ़ा दी हैं. 


Bajaj Auto ने अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है जिसके बाद ग्राहक काफी निराश नजर आ रहे हैं. Bajaj Chetak EV के महंगा होने के बाद अब शायद ग्राहक अन्य ऑप्शंस भी तलाश करेंगे जो कम महंगे होंगे. ग्राहकों के लिए ये बात जानना बेहद ही जरूरी है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 12,749 रुपये का भारी भरकम इजाफा किया गया है. बढ़ी कीमतों के बाद अब इसके प्रीमियम वेरिएंट को 1,41,440 रुपये कीमत में नहीं बल्कि 1,54,189 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

ये भी जानें :Auto News Hindi : Electric Scooter : एक बार चार्ज करते ही 220 किलोमीटर दौड़ेगा ये स्कूटर

Chetak electric scooter को भारत में Urban और Premium दो वेरिएंट्स में उतारा गया था. में आती है. बात करें खासियतों की तो Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 95 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है। इनमें ग्राहकों को City और Sport जैसे मोड्स मिलते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.1 किलोवॉट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जो 16 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. चार्जिंग की बात करें, तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक घंटे में 25 फीसदी तक चार्ज हो जाता है. वहीं, फुल चार्ज होने में इसे 5 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ें :Auto News Hindi : बजाज की ये बाइक 1000 रुपए में दिल्ली से लद्दाख पहुंचा देगी, माइलेज है शानदार

डिजाइन और मजबूती के मामले में ये एक दमदार  electric scooter  है. कंपनी ने अपने Chetak Scooter के नाम को पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए भी इस्तेमाल किया था. इसे काफी अच्छा response भी मिल चुका है और ग्राहक इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं लेकिन अब कीमत बढ़ने के बाद इसकी सेल में किस तरह का बदलाव देखने को मिलेगा ये तो आगे जा कर ही पता चल सकेगा. फिलहाल कंपनी के इस फैसले से ग्राहकों के बीच काफी निराशा है और इससे ग्राहक स्कूटर खरीदने का मन बदल भी सकते हैं.