home page

Amazon पर लूट रहा इलेक्ट्रिक सामान, मात्र 20% रेट पर हो रही खरीददारी !

Amazon Sale: इस फेस्टिव सीजन ऐमेजॉन पर चल रही है ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जिसमें इन लोगों को मिलेगा स्पेशल डिस्काउंट और ये लोग खरीद सकते हैं काफी प्रोडक्ट्स एकदम कीफायती कीमत पर । जानें इस स्पेशल ऑफर के बारे में-

 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Amazon पर नई सेल चल रही है. आप Happiness Upgrade Days सेल का फायदा उठा सकते हैं. 4 अक्टूबर से शुरू हुई सेल 8 अक्टूबर को खत्म होगी. इस सेल में आप कई प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद सकते हैं. यह सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का एक्सटेंशन है. Amazon Sale में स्मार्टफोन, बड़े अप्लायंस, लैपटॉप और टीवी समेत कई प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.  

Amazon Sale: त्योहारी सीजन में यहां मिल रहें है 50 हजार रुपए वाले ये फोन 16 हजार में, देखिए पूरी लिस्ट


कंज्यूमर्स को 10 परसेंट का डिस्काउंट Citibank, RBL, One Card पर मिलेगा. साथ ही यूजर्स को EMI ट्रांजेक्शन पर भी फायदा मिलेगा. इस समय नो-कॉस्ट EMI का भी बेनिफिट मिल रहा है. सेल में कंज्यूमर्स Amazon लॉन्चपैड, लोकल शॉप, Amazon Saheli, Amazon Karigar का फायदा उठाकर यूनिक प्रोडक्ट्स खरीद सकेंगे.  

Amazon डील में सस्ते में लूट रहे OnePlus, Redmi, Acer के स्मार्ट टीवी, कीमत है बेहद कम


स्मार्टफोन्स पर क्या है ऑफर 
Amazon Sale में 40 परसेंट तक डिस्काउंट पर स्मार्टफोन और एक्सेसरीज मिल रहे हैं. यहां से OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, realme, Apple के फोन्स को सस्ते में खरीद सकेंगे. इसमें 49 रुपये की शुरुआती कीमत पर मोबाइल एक्सेसरीज मिल रही हैं. इसके अलावा कंज्यूमर्स को 2250 रुपये का डिस्काउंट बैंक प्रीपेड कार्ड ट्रांजेक्शन पर दिया जा रहा है.   

Amazon सेल में स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट! मौका न चूकें


सेल में 10,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर 5G स्मार्टफोन्स उपलब्ध हैं. वहीं 22 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी है. 10 हजार रुपये तक का डेटा कूपन डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा आप दूसरे अप्लायंस को भी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। 

Amazon Sale: 900 रूपये से भी कम में मिल रही वॉशिंग मशीन, खुब हो रही खरीददारी !


टीवी और दूसरे अप्लयांस पर मिलेगा डिस्काउंट 
ऐमेजॉन सेल में 60 परसेंट तक डिस्काउंट टीवी पर मिल रहा है. यहां से आप 5199 रुपये की शुरुआती कीमत पर टीवी खरीद सकेंगे. वहीं माइक्रोवेव 4290 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक रहे हैं.

Amazon पर मिल रहा है HP का लैपटॉप, सिर्फ 19,400 रूपये में !

40 परसेंट तक डिस्काउंट का फायदा आप लैपटॉप पर भी हासिल कर सकते हैं. हेडफोन पर 80 परसेंट की छूट मिलेगी. वहीं टैबलेट पर 60 परसेंट तक का डिस्काउंट है. स्मार्टवॉच पर 70 परसेंट तक छूट है. सेल में OnePlus Nord Watch को 4499 रुपये में खरीद सकते हैं.