home page

iPhone 13 पर आ गया सबसे बड़ा डिस्काउंट, ऑफर देख कैंसल कर देंगे दूसरा फोन

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल (Flipkart Big Billion Day Sale) 23 सितंबर से शुरू होने वाली है। इस सेल में महंगे स्मार्टफोन भी बेहद सस्ते दाम में ऑफर किए जाएंगे। वहीं, अगर आप iPhone 13 लेने की सोच रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए ही है।
 | 
iPhone 13 पर आ गया सबसे बड़ा डिस्काउंट, ऑफर देख कैंसल कर देंगे दूसरा फोन

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  डिस्काउंट्स और बैंक ऑफर्स के साथ iPhone 13 को बिग बिलियन डे सेल में आप 50 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पहले ही खुलासा कर चुका है कि यह फोन बिग बिलियन डे सेल  (Flipkart Big Billion Day Sale)  में अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होगा।


ऐपल ने पिछले साल आईफोन 13 के 128जीबी रैम वाले वेरिएंट को 79,900 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था। कंपनी ने iPhone 14 लॉन्च होने के बाद इसकी कीमत को घटा कर 69,900 रुपये कर दिया था और अब इस सेल में यह बंपर डिस्काउंट्स के साथ 50 हजार रुपये से कम में भी आपका हो सकता है।   

iPhone Discount पहले से बेहद सस्ते हुए आईफोन, मिल रहा भारी डिस्काउंट


iphone 12 लें या iphone 13?


बिग बिलियन डे सेल में आईफोन 12 42,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट होगा। ऑफर्स के साथ यह 40 हजार रुपये में आपका हो जाएगा। डिजाइन के मामले में दोनों फोन लगभग एक जैसे ही है। दोनों फोन में कंपनी 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले दे रही है। हालांकि, आईफोन 13 में दिया गया नॉच आईफोन 12 के मुकाबले 20 प्रतिशत छोटा है।


आईफोन 13 में भी फोटोग्राफी के लिए सिनेमैटिक मोड के साथ 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। आईफोन 12 में कंपनी A14 बायोनिक चिपसेट दे रही है।

iPhone Discount पहले से बेहद सस्ते हुए आईफोन, मिल रहा भारी डिस्काउंट

वहीं, आईफोन 13 में आपको आईफोन 15 बायोनिक प्रोसेसर मिलेगा। दोनों फोन में दी गई बैटरी भी एक जैसी है और ये दोनों फोन 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।