home page

महज 5 लाख रुपये में घर लें Mahindra Thar, जानें फीचर्स और माइलेज

अगर आपको भी महिंद्रा थार(Mahindra Thar ) पसंद है और आप खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो आज हम आपके लिए सबसे सस्ती कारें लेकर आएं है अब आप सिर्फ 5 लाख रूपये में महिंद्रा थार को अपनी बना सकते है।  

 | 
महज 5 लाख रुपये में घर लें Mahindra Thar, जानें फीचर्स और माइलेज

HR Breaking News (नई दिल्ली) : देश के कार सेक्टर में ऑफ रोड एसयूवी कारों का सेगमेंट काफी छोटा है लेकिन इस सेगमेंट को पसंद करने वाले लोग बड़ी संख्या में मौजूद हैं। इस सेगमेंट में महिंद्रा, टाटा मोटर्स(Tata Motors), जीप, फोर्स जैसी कंपनियों की एसयूवी प्रमुख रूप से मिलती हैं। इस सेगमेंट में मौजूद एसयूवी में हम बात कर रहे हैं महिंद्रा थार(Mahindra Thar) के बारे में जो अपने सेगमेंट के अलावा अपनी कंपनी की भी बेस्ट सेलिंग ऑफ रोड एसयूवी है। महिंद्रा थार अपने दमदार स्टाइल और इंजन के लिए पसंद की जाती है।

ये भी जानिये :  मार्केट में लॉन्च हुई 418KM की रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक SUV, जानिए कीमत


अगर आप शोरूम से महिंद्रा थार को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 13.53 लाख रुपये से लेकर 16.03 लाख रुपये खर्च करने के अलावा इस एसयूवी की डिलिवरी के लिए लगभग 1 साल का इंतजार भी करना पड़ सकता है।


अगर आप एसयूवी को पसंद करते हैं लेकिन खरीदने के लिए इतना बड़ा बजट नहीं बना पा रहे है तो यहां हम आपको उन ऑफर्स के बारे में बता रहे है जिसमें आप इस एसयूवी को महज 5 लाख रुपये के बजट में घर ले जा सकेंगे। महिंद्रा थार पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं जो सेकेंड हैंड कार खरीदती और बेचती हैं। इन ऑफर्स में से हम आपको चुनिंदा ऑफर्स के बारे में बताएंगे ताकि आप कम बजट में अच्छी एसयूवी खरीद सकें।

पहला ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस एसयूवी का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 4 लाख रुपये तय की गई है मगर इसे खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां महिंद्रा थार का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस एसयूवी की कीमत 3,95,000 रुपये तय की गई है। यहां इस एसयूवी के साथ कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।


तीसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट से आया है और यहां इस एसयूवी का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस एसयूवी की कीमत 4.5 लाख रुपये तय की गई है। इस एसयूवी को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा। महिंद्रा थार पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस ऑफ रोड एसयूवी के इंजन से लेकर इसकी माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

ये भी जानिये Hero का इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 165 km चलेगा, जानिए कीमत


महिंद्रा थार के 2014 मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2523 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 63 बीएचपी की पावर और 182.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये महिंद्रा थार 18.06 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।