home page

तपती गर्मी में बिना बिजली के पाएं शिमला जैसी ठंडक, जल्द खरीदें ये कम कीमत वाला AC

गर्मी जोरों पर पड़ रही है. कई राज्यों में तापमान 45 डिग्री पार पहुंच चुका है. AC कूलर के मुकाबले काफी महंगे होते हैं. ऐसे में आम आदमी नहीं खरीद पाता है.
 | 
 तपती गर्मी में बिना बिजली के पाएं शिमला जैसी ठंडक, जल्द खरीदें ये कम कीमत वाला AC

HR Breaking News : नई दिल्ली: बिजली के बढ़ते बिल की भी टेंशन होती है. अधिकतर घरों में ज्यादातर कूलर का इस्तेमाल होता है.

अगर आप भी कम बजट होने के कारण AC नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए शानदार ऑप्शन लेकर आए हैं. मार्केट में एक ऐसा AC आया है जो बिना बिजली के घंटों आपको ठंडा रखेगा. कीमत भी इसकी ज्यादा नहीं है. 


LaoTzi Portable Air Conditioner


LaoTzi Portable Air Conditioner वायरलेस है. पोर्टेबल डिजाइन वाले इस AC को कहीं भी ले जाया जा सकता है. गर्मियों में इसे घर, ऑफिस या फिर पिकनिक पर जा रहे हैं तो इसे साथ ले जा सकते हैं. इसमें 7 अलग रंग मिलते हैं, जिसे अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं. सोते वक्त यह नाइट लैम्प का भी काम करेंगे. 

आधी कीमत में AC खरीदने का जबरदस्त मौका


LaoTzi Portable Air Conditioner Specs


LaoTzi Portable Air Conditioner में तीन मोड्स मिलते हैं. एक लो, दूसरा मीडियम और तीसरा हाई. आप अपने हिसाब से फैन की स्पीड को एडजेस्ट कर सकते हैं.

गर्मी में यह गर्म हवा को घर से बाहर करता है और कूलिंग देता है. इसके ऊपर एक हैंडल दिया है, जिससे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है. इसमें 300ML का वॉटर टैंक मिलता है, जो 4 से 5 घंटे तक आपको कूलिंग देगा. 

आधी कीमत में AC खरीदने का जबरदस्त मौका


LaoTzi Portable Air Conditioner की बैटरी है जबरदस्त


LaoTzi Portable Air Conditioner में 4000mAh की दमदार बैटरी है. इसको फुल चार्ज पर 4 से 5 घंटे तक नॉन स्टॉप चलाया जा सकता है. अमेजन से इसे 11,502 रुपये में खरीदा जा सकता है.

अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद पोर्टेबल AC की कीमत 9,752 रुपये हो जाएगी.