home page

HF Deluxe Bike : मात्र 7 हजार रुपये देकर इस बाइक को बना लें अपना, बन जाएगी जिंदगी

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां मिल रही है सबसे सस्ती बाइक और दमदार माइलेज और एडंवास फीचर्स से लैस. आइए नीचे खबर में जानते है. पूरी डिटेल।

 | 
HF Deluxe Bike : मात्र 7 हजार रुपये देकर इस बाइक को बना लें अपना, बन जाएगी जिंदगी

HR Breaking News (नई दिल्ली) टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में कम बजट में आने वाली बाइक की लंबी रेंज मौजूद है जिसमें हीरो मोटोकॉर्प, बजाज ऑटो(Bajaj Auto), सुजुकी, होंडा और टीवीएस जैसी कंपनियों (companies)की बाइक सबसे ज्यादा संख्या में मिलती है। इन बाइकों को इनकी कम कीमत और लंबी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

ये भी जानिए : आपकी कार का टायर पंक्चर होने से पहले ही बता देगा ये डिवाइस, जानिए इसकी खासियत...

माइलेज वाली लंबी रेंज में आज हम बात कर रहे है हीरो एचएफ डीलक्स के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा अपनी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।


हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के किक स्टार्ट ड्रम ब्रेक अलॉय व्हील वेरिएंट की शुरुआती कीमत 59,890 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 72,865 रुपये हो जाती है।अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान सकते हैं इस बाइक को आसान फाइनेंस प्लान के साथ खरीदने की पूरी डिटेल।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 65,865 रुपये का लोन देगा।ये लोन मिलने के बाद आपको 7,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद हर महीने 2,116 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

हीरो एचएफ डीलक्स बेस मॉडल के लिए मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 36 महीने की अवधि तय की है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की पूरी डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन से लेकर माइलेज तक पूरी डिटेल।


हीरो एचएफ डीलक्स बेस वेरिएंट के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है

ये भी जानिए : मात्र 71 हजार में घर लाएं टाटा की CNG कार


माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है ये हीरो एचएफ डीलक्स 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक दिया है जिसके साथ अलॉय व्हील और किक स्टार्ट सिस्टम दिया गया है।