home page

Honda Cars Offer: अब जल्दी से खरीद लीजिए गाड़ी, होंडा हर गाड़ी पर दे रहा भारी छूट, चेक करें पूरी लिस्ट

अगर आप भी गाड़ी खरीदने की सोच रहे है तो जल्दी किजिए! होंडा दे रहा है हर गाड़ी पर भारी छूट। फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने से पहले ही होंडा कार्स इंडिया ने अपनी कारों पर डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है. एक्सचेंज डिस्काउंट के रूप में 10,000 रुपये की छूट ग्राहकों को दे रही है. इसके साथ ही इस गाड़ी पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है.
 
 | 

HR Breaking News, Digital Desk- फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने अपनी कारों पर डिस्काउंट (Discount का ऐलान कर दिया है. कंपनी ने इस डिस्काउंट का नाम नवरात्रि फेस्टिवल ऑफर्स दिया है.

कंपनी अपने कारों के अलग-अलग मॉडल पांच मॉडल पर 27,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है.कंपनी होंडा सिटी (Honda City) समेत होंडा WR-V पर डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. इन सभी मॉडल्स 30 सितंबर 2022 तक ऑफर जारी रहेंगे.  

होंडा सिटी 5th जेनरेशन-

कंपनी नई जेनरेशन की होंडा सिटी पर 5,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा कार एक्सचेंज पर भी 5,000 रुपये का बोनस कंपनी की ओर से प्रदान किया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 7,000 रुपये का होंडा टू होंडा एक्सचेंज बोनस भी ग्राहकों को दे रही है. साथ ही कंपनी 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है. 


होंडा WR-V पर डिस्काउंट -


होंडा कार्स इंडिया होंडा WR-V पर कुल 27,000 रुपये का डिस्काउंट कंपनी ऑफर कर रही है. कंपनी इस कार के एक्सचेंज बोनस के रूप में 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप पुरानी होंडा WR-V के बदले नई  WR-V खरीदेंगे, तो 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. होंडा के ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस के रूप में में 5,000 रुपये का छूट मिल रही है. साथ ही 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा. वहीं, होंडा टू होंडा कार एक्सचेंज बोनस के रूप में 7,000 रुपये अतिरिक्त बोनस मिलेगा. 


हैचबैक कार Honda Jazz-

होंडा अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Honda Jazz पर एक्सचेंज डिस्काउंट के रूप में 10,000 रुपये की छूट ग्राहकों को दे रही है. इसके साथ ही इस गाड़ी पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है. होंडा के ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस के रूप में 5,000 रुपये का छूट दिया जा रहा है. वहीं अगर होंडा टू होंडा कार एक्सचेंज कराने वाले ग्राहकों को 7,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा.

होंडा सिटी 4th जेनरेशन-
फोर्थ जेनरेशन की सेडान होंडा सिटी कार पर सितंबर के महीने में कंपनी किसी भी तरह का कैश या एक्सचेंज बोनस डिस्काउंट नहीं दे रही है. इस कार पर सिर्फ लॉयलटी बोनस के रूप में 5,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. 


होंडा अमेज पर ऑफर-

होंडा की शानदार और सबसे अधिक बिकने वाली सेडान कार पर इस महीने कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में 3,000 रुपये की छूट मिल रही है. इसके अलावा कंपनी 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है.