home page

इस वेबसाइट पर बहुत सस्ता मिल रहा है 80 हजार वाला ये Smartphone धड़ाधड़ खरीद रहे हैं लोग

Samsung Galaxy S20 FE 5G Offer: इस फेस्टिव सीजन अमेज़न सेल में Samsung के इस Smartphone पर मिल रही है भारी छूट। इस Smartphone पर रोमांचक डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं बेहतरीन ऑफर्स। अभी चेक करें इन ऑफर्स और फीचर्स के बारे में 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, इस फेस्टिव सीजन में कई प्रीमियम Smartphones की कीमतों में भारी कटौती हुई है। अगर आप सैमसंग लवर हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। सैमसंग का एक प्रीमियम फोन पूरे 60 फीसदी छूट के साथ मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy S20 FE 5G Smartphone की। दरअसल, फोन Amazon Great India Festival Extended festival sale में सैमसंग का फ्लैगशिप फोन बंपर छूट के साथ मिल रहा है। आप इस Smartphone को 20,000 रुपये से कम में भी फ्रीबीज के साथ प्राप्त करने के लिए कई रोमांचक डिस्काउंट, बैंकिंग ऑफर और एक्सचेंज बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं ऑफर के बारे में सबकुछ...

2.5 लाख रुपये सस्ती हो गई Mahindra की ये गाड़ियां, खरीदने से पहले जान लें सभी गाड़ियों के रेट

Galaxy S20 FE 5G पर भारी डिस्काउंट
दरअसल, अमेजन पर सैमसंग गैलेक्सी S20 FE के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की MRP 74,999 रुपये है। हालांकि, अमेज़न की सेलिब्रेटी सेल यहां 60 फीसदी छूट के साथ सिर्फ 29,990 रुपये की आश्चर्यजनक कीमत में मिल रहा है। इसके अलावा, अमेजन कुछ कार्ड कैशबैक और ICICI Credit Card और एक्सिस बैंक Credit Card पर 1750 रुपये की छूट भी दे रहे हैं।

Jio लेकर आया दमदार ऑफर, सिर्फ 5 रुपये में अनलिमिटड कॉल और खूब यूज करें इंटरनेट


सके अलावा, Amazon आपके पुराने Smartphone पर 13,450 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज बोनस की राशि आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी। अगर आप एक बार जब आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को पूरा कर लेते हैं, तो आप फोन को सिर्फ 14,790 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Washing Machine : समय के साथ-साथ पानी और डिटर्जेंट की होगी बचत, चुटकियों में होंगे कपड़े साफ


यहां देखें Samsung Galaxy S20 FE में क्या है खास
सैमसंग का एक साल पुराना फ्लैगशिप Smartphone होने के बावजूद, गैलेक्सी S20 FE 5G अभी भी इस सस्ती कीमत पर खरीदने लायक है। Samsung ने Galaxy S20 FE को तीन साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के साथ लॉन्च किया था, जिसका मतलब है कि आप लेटेस्ट Android 13 फीचर्स का एक्सपीरियंस कर सकते हैं। इसके अलावा, फोन में 5G सपोर्ट भी मिलता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, OIS के साथ 12MP प्राइमरी लेंस का ट्रिपल कैमरा सेटअप, 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 8MP टेलीफोटो लेंस और 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी है। फोन 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी के साथ आता है।