home page

इससे सस्ती नहीं मिलेगी, केवल 25 हजार में मिल रही Maruti Alto

अगर आप भी इस त्यौहार सस्ते में एकदम चमचमाती नई जैसी गाड़ी घर लें जाना चाहते हैं, तो अभी चेक करें यहां इन कारों की लिस्ट और इनके सस्ते प्राइस। आपके बजट वाली चमकदार कार को झट से लें जायेंगे अपने घर।  
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, देश में सबसे सस्ती कारें बेचने में Maruti Suzuki India का जवाब नहीं, लेकिन इसके बावजूद आपको नई कार खरीदने के लिए कम से कम 4 लाख रुपये का बजट चाहिए. लेकिन अगर आप Maruti की अच्छी और Verified, मानो तो एक दम नई जैसी Second Hand Car खरीदना चाहते हैं, तो आपकी मदद करेगा Maruti Suzuki True Value Showroom. 
जी हां, Maruti ने देश के अलग-अलग शहरों में अपनी Second Hand Cars की सेल के लिए True Value नाम से Showroom खोले हैं. अगर आप Online Second Hand Car खरीदना चाहते है तो वो भी कर सकते हैं.

इस ऑनलाइन सेल में 1800 रुपए में मिल रहा है 5G फोन

25,000 रुपये में Maruti Alto
Maruti True Value की वेबसाइट पर सबसे सस्ते में अभी Maruti Alto कार मिल रही है. इसकी कीमत 25,000 रुपये है. ये 2010 का पेट्रोल Model है  और 65,893 KM चल चुका है. इस साइट पर इतने में ही 2011 की एक Omni भी मिल रही है. जबकि 30,000 रुपये में Alto का 2007 का एक Model मिल रहा है. 

56 दिनों के लिए हर दिन मिलेगा 3Gb डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स, Airtel ने लॉन्च किया ये धांसू प्लान


मिलेंगे Maruti के ये Model
अगर आप Maruti की कारों के फैन हैं, तो आपको Maruti True Value Showroom पर Maruti के कई पुराने Model भी मिल जाएंगे. यहां आपको Maruti A Star,Eeco, Gypsy, Wagon R, SX4, Dzire, Grand Vitara से लेकर Esteem मिलेगी. तो नए Models में Vitara Brezza, Celerio, S-Cross से लेकर Ciaz और XL-6 तक यहां मिल जाएगी. 

1000 रुपए में मिल रही इस Smart Watch के फीचर्स जान के हो जायेंगे हैरान


Verified गाड़ियों पर 1 साल की वारंटी
Maruti True Value कुछ Second Hand Cars का पूरा इंस्पेक्शन करके उन्हें वेरफाइड Second Hand Car के तौर पर सेल करती है. इन Verified कारों पर आपको Maruti की तरफ से 1 साल की वारंटी मिलती है. जबकि साल में 3 फ्री सर्विस भी मिलती हैं.

जादू से कम नहीं है ये तकनीक 13 इंच की स्क्रीन बन जाएगी 17 इंच की

मिल रही 7784 Second Hand Cars
Maruti True Value पर इस समय कुल 7,784 Second Hand Cars खरीदारी के लिए उपलब्ध हैं. इसमें सबसे अधिक कार हैचबैक हैं. इस सेगमेंट की 5,900 कारों में से आप चुन सकते हैं. जबकि Sedan की 867, SUV की 185 और MUV की 165 कारों में से चुनाव किया जा सकता है. कंपनी की ये Second Hand Car सर्विस अभी करीब 50 शहरों में मौजूद है.