home page

छोड़िए Air Conditioner और कूलर, मार्किट में आ गया है AC बेड

Portable Matress AC: भारत में जलती-चुभती गर्मी पड़ रही है. इतनी गर्मी में कूलर भी फेल होते दिख रहे हैं. राहत पाने के लिए AC ही सबसे बेस्ट ऑप्शन है.
 | 
छोड़िए Air Conditioner और कूलर, मार्किट में आ गया है AC बेड

HR Breaking News : नई दिल्ली: लेकिन हर कोई AC को अफॉर्ड नहीं कर सकता है. कारण हैं महंगे दाम. गर्मी के कारण AC की कीमत बढ़ जाती है और लोगों के बजट से बाहर चले जाते हैं.

मार्केट में कई प्रकार के AC अवेलेबल हैं. किसी को दीवार पर टांगा जाता है तो किसी को खिड़की में फिट किया जाता है. दोनों ही AC मिनटों में कमरे को कूल कर देते हैं. आज हम आपको ऐसे AC के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मैट्रेस में फिट हो जाता है और चुटकियों में बेड को ठंडा कर देता है.

तपती गर्मी में बिना बिजली के पाएं शिमला जैसी ठंडक, जल्द खरीदें ये कम कीमत वाला AC


बेड पर बैठते ही मिलेंगे ठंडक


जैसे ही आप बेड पर लेटेंगे या बैठेंगे तो आपको शानदार ठंडक मिलेगी. आप में से ज्यादातर लोग इसके बारे में नहीं जानते होंगे. हम जिस AC के बारे में बताने जा रहे हैं, वो भारत में अवेलेबल नहीं है.


Individual Temperature Control Wireless Remote Integration Cooling and Heating Mattress


अगर आप इस AC की कीमत जानना चाहते हैं, तो बता दें इसे Alibaba डॉट कॉम पर इसे 15 से 16 हजार रुपये के बीच खरीदा जा सकता है. यह AC एक नहीं बल्कि दो यूनिट्स से मिलकर बनता है. यह दोनों यूनिट्स से मिलकर AC कम्प्लीट हो जाता है. 

तपती गर्मी में बिना बिजली के पाएं शिमला जैसी ठंडक, जल्द खरीदें ये कम कीमत वाला AC


ऐसे करता है काम


यह एयर कंडीशनर एक मैट्रेस के साथ आता है. इसमें AC को पाइप के जरिए जोड़ा गया है. पाइप से AC जुड़ते ही मैट्रेस ठंडी हवा देता है. पाइप के जरिए हवा मैट्रेस में जाती है और बैठने या लेटने वाले को शानदार ठंडी हवा मिलती है.