home page

New Launching: मार्केट में आ गया सबसे तेज दौड़ने वाला स्कूटर, फीचर्स और डिजाइन दिल जीत लेंगे

टीवीएस मोटर ने हाल ही में मार्केट में अपना नया स्कूटर पेश किया है टीवीएस को ये स्कूटर एडंवास फीचर्स से लैस है। ये स्कूटर 95km/h की स्पीड से दौड़ सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत भी काफी कम रखी है। आइए नीचे खबर में जानते हैं इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में.... 

 | 
New Launching: मार्केट में आ गया सबसे तेज दौड़ने वाला स्कूटर, फीचर्स और डिजाइन दिल जीत लेंगे

HR Breaking News (नई दिल्ली) : New TVS Ntorq Price:  टीवीएस मोटर (TVS Motor) ने अपने पॉपुलर स्कूटर TVS एनटॉर्क (Ntorq) 125 रेस एडिशन को नए मरीन ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर का नया मरीन ब्लू कलर चेकर फ्लैग रेस-प्रेरित ग्राफिक्स के साथ आता है। जो स्कूटर में बहुत नयापन लाता है। ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक और मैटेलिक ब्लू का यूनिक थ्री टोन कॉम्बिनेशन राइडर को सड़क पर बिल्कुल अलग होने का अहसास कराता है। मरीन ब्लू कलर वाले इस स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 87,011 रुपए है।

ये भी जानिये : Samsung के 5G स्मार्टफोन पर मिल रही भंयकर छूट! खरीदने का सुनहरा मौका


न्यू TVS एनटॉर्क का डिजाइन और लुक जबरदस्त


एक स्टील्थ एयरक्राफ्ट के डिजाइन से इंसपायर इस स्कूटर में सिग्नेचर LED टेल और हेडलैंप मिलता है।जो इसके लुक को शार्प और अग्रेसिव बनाता है। स्कूटर पर यूनिक 'रेस एडिशन' एम्बेल है जो टीवीएस रेसिंग बाइक को और बढ़ाता है। स्पोर्टी स्टब मफलर, टेक्सचर्ड फ्लोरबोर्ड और डायमंड कट अलॉय व्हील स्कूटर के स्टाइल में इजाफा करते हैं। ये देखने में बेहद अट्रैक्टिव और स्टाइलिश नजर आता है।

ये भी जानिये : मार्केट में आ गया सैटेलाइट से कनेक्ट होने वाला Samsung का स्मार्टफोन, जानिए फिचर्स और कीमत


न्यू TVS एनटॉर्क में मिलेगा पावर फुल इंजन


TVS एनटॉर्क 125 रेस एडिशन में 124.8 cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वॉल्व, एयर-कूल्ड SOHC, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है। यह इंजन 7,000 rpm पर 6.9 kW/9.38 PS का पावर और 5,500 rpm पर 10.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि रेस एडिशन में 95km/h की स्पीड से दौड़ सकता है। ये महज 9 सेकेंड में 0 से 60 km/h की रफ्तार पकड़ सकता है।


जानिए टीवीएस स्कूटर के फीचर्स 

ये भी जानिये : Honda ने लॉन्च की सबसे सस्ती और धांसू बाइक! माइलेज और फीचर्स दिल जीत लेंगे


इसमें TVS का SmartXonnectTM दिया है। जिसकी मदद से राइडर अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं। इससे कई स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स एक्टिवेट हो जाते हैं। इन्हें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के जरिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जो 60 से ज्यादा फीचर्स से भरा हुआ है। स्कूटर में पास बाय स्विच, डुअल साइड स्टीयरिंग लॉक, पार्किंग ब्रेक और इंजन किल स्विच जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें में एक्सटर्नल फ्यूल फिल, USB चार्जर, एक बड़ा 20-लीटर अंडरसीट स्टोरेज और TVS पेटेंट EZ सेंटर स्टैंड मिलता है।