home page

अब बोलने से होगा खाना गर्म, बाजार में आया नया टिफिन, कीमत भी बस इतनी-सी

Smart Electric App Enabled Tiffin: अगर आप भी ऑफिस जाते हैं या आपके बच्चे भी स्कूल या कहीं बाहर आते जाते हैं। और आप साथ में खाने का टिफिन भी ले कर जाते हैं। लेकिन आपका खाना गर्म नहीं रहता तो बाजार में आ गया है ऐसा टिफिन। जिसे आपके बोलने मात्र से आपका टिफिन आपके खाने को खुद गर्म कर देगा। आइये जानते है इस अनोखे टिफिन के बारे में 
 | 
अब बोलने से होगा खाना गर्म, बाजार में आया नया टिफिन, कीमत भी बस इतनी-सी 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, अगर आप Office जाते समय खाना अपने साथ Tiffin में लेकर जाते हैं तो आज का ये Product खास आपके लिए है। अब घर से तो खाना गर्म जाता है लेकिन Office जाकर ठंडा खाना खाने में मजा नहीं आता है। अब कई लोगों के Office में ओवन होता है लेकिन उसमें भी आलस आता है। पहले उठो, कैंटीन जाओ, फिर Tiffin खोलो और फिर खाना गर्म करके खाओ। लेकिन Milton Smart Electric App Enabled Tiffin के साथ ये परेशानी नहीं होगी आपको। जी हां, ये एक Electric Tiffin है जो सिर्फ आपके बोलने से ही खाना गर्म कर देता है। यह Tiffin Wi-Fi से कनेक्ट होता है और Smartphone में App से कनेक्ट हो जाता है। चलिए जानते हैं इस Tiffin के बारे में।

नल में फिट करें ये सस्ता-सा डिवाइस निकलेगा उबलता पानी, जमकर खरीद रहे हैं लोग


Milton Smart Electric App Enabled Tiffin: यह एक Electric SmartTiffin है। यह 3 के सेट में आता है। इसके हर सेक्शन में 300ml की कैपेसिटी दी गई है। यह Alexa और Google वॉयस अस्सिटेंट के साथ कंपेटिबल है। वैसे तो इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इसे 33 % Discount के साथ 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसका कलर ब्राउन है। इसके मैटेरियल की बात करें तो इसका अंदर का मैटेरियल स्टील का है और बाहर का प्लास्टिक का। यह प्रेशर वैक्यूम लिड कंटेनर्स के साथ आता है। इसमें 220-240V वोल्टेज दी गई है। साथ ही Wi-Fi कनेक्टिविटी के लिए 802.11b/gWPA/WPA2/ 80 W उपलब्ध कराया गया है।

ये हैं देश के सबसे सस्ते Electric Scooters


यह App इनेबल्ड Tiffin है। जो Smartphone App के जरिए खाने को गर्म करने की अनुमति देता है। इस Smart Tiffin को आपको बस Wi-Fi नेटवर्क से कनेक्ट करना होगा। इसमें एक Smart फीचर दिया गया है जिसमें Tiffin आपकी जियोग्राफिकल लोकेशन को भांप लेता है और आपके आने से पहले आपका खाना गर्म कर देता है। या तो आप Tiffin के 5 KM के रेडियस में हों या फिर Tiffin से 30 मिनट दूर हो, इसी हिसाब से यह Tiffin आपका खाना गर्म कर देता है। खाना गर्म होने में 30 मिनट का समय लगता है। साथ ही खाना गर्म होने के बाद यह ऑटोमैटिकली ऑफ हो जाता है जिससे खाना ओवरहीट न हो।