home page

ये हैं देश के सबसे सस्ते Electric Scooters

पेट्रोल-डीजल के खर्चे से तंग आ चुके हैं और अपने Scooter को बदल कर Electric Scooter लाने के बारे में सोच रहे हैं। तो हम आपको बताने जा रहे हैं इस जबरदस्त Electric Scooter के बारे में। जो मिल रहा है काफी सस्ता और आपको पेट्रोल-डीजल की टेंशन से मुक्ति दिलाएगा।  आइये जानते हैं इन Scooters की लिस्ट के बारे में और इन EV के सभी फीचर्स के बारे में। 
 | 
ये हैं देश के सबसे सस्ते Electric Scooters 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Petrol-Diesel के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अगर आप भी अपने Scooter में Petrol का खर्च उठाते-उठाते थक चुके हैं, तो यह खबर आपके काम की है। जी हां, क्योंकि आज हम यहां बताने जा रहे हैं कुछ सस्ते Electric  स्कूटर्स के बारे में जो आपको Petrol के खर्च से मुक्त कर देंगी। मात्र 50,000 के अंदर आप इन  Electric  स्कूटर्स को खरीदकर घर ला सकते हैं। ग्राहकों की जरूरतों का ध्यान रखते हुए Komaki, ‌Bounce, Avon और Raftaar समेत अन्य कंपनियों ने 50 हजार रुपये से भी कम प्राइस Range में शानदार लुक और फीचर्स के साथ ही अच्छी बैटरी Range वाले Electric Scooter पेश किए हैं। आइए डिटेल से जानें

 

 

 

 

Amazon पर लूट लो स्किम 2900 रुपए में मिल रहा 25 हजार वाला Smartphone, बैटरी से लेकर कैमरे तक सब धांसू

 

 


50 हजार में हैं बाउंस के 4 Electric  Scooter 

Electric  Scooter बनाने वाली भारतीय कंपनी बाउंस ग्राहकों के लिए कई ऑप्शन पेश करती है। 50,000 रुपये में कंपनी का Electric  Scooter Bounce Infinity E1 काफी बेहतर ऑप्शन है। इसकी कीमत 45,099 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

इसके बाद दूसरा ऑप्शन Avon E Scoot है, जिसकी कीमत 49,696 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसकी बैटरी Single Charge में 65km Range देती है।

अब बार-बार रिचार्ज करने से मिली आजादी, ये कंपनी दे रही है पुरे एक साल के लिए Unlimited Call और Internet

इसके बाद तीसरा ऑप्शन Raftaar Electrica है। इसकी कीमत 48,540 रुपये से शुरू होती है। इस EV के Range की बात करें तो इसकी बैटरी Single Charge में 100km की Range देती है। कंपनी का Greta Harper ZX Series-I Electric Scooter भी एक बेहतरीन ऑप्शन है। इसकी कीमत 41,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Maruti CNG Cars: केवल 9600 रुपए में घर ले आएं Maruti की ये दमदार गाड़ी देती है 31 की माइलेज


50,000 रुपये में Komaki के तीन ऑप्शन

Electric Scooter बनाने वाली कंपनी Komaki ने अपने कई Electric Scooter को 50,000 रुपये में लॉन्च किया है, जो बाजार में मौजूद हैं। इनमें सबसे सस्ता Product Komaki XGT KM Electric  Scooter है, जिसकी कीमत 42,500 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस Electric Scooter को Single Charge में 85km तक चलाया जा सकता है।

इन गाड़ियों में लगा है Air Purifier जो बचाएगा आपको बहुत सारी बिमारियों से, जानिए गाड़ियों की लिस्ट

इसके बाद दूसरे नंबर पर Komaki Xone Electric Scooter है, जिसकी कीमत 45,000 रुपये है। इस EV की Range भी Komaki XGT KM की तरह सेम है यानी कि यह EV भी 85km तक की Range देने का दावा करती है। इसके बाद कंपनी की Komaki X2 Vouge भी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसकी कीमत 47,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसकी बैटरी Range 85km है।