home page

Online Shopping Tips: ऑनलाइन शॉपिंग करते वक्त अपनाएं ये टिप्स, मिलेगा हजारों रुपये का डिस्काउंट

Online Shopping Tips: यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते हो तो आपको ऐसे टिप्स के बारे में बता रहे हैं इससे इससे आपके हजारों रुपये की बचत हो सकती हैं. जान इस टिप्स के बारे में..
 | 

HR Breaking News, New Delhi: अगर आप बहुत अक्सर शॉपिंग ऑनलाइन वेबसाइट्स से करते है तो आपके लिए ये जरूरी खबरर है. यदि आप चाहते हैं कि ऑनलाइन शॉपिंग से आप बेहतर प्रोडक्ट ने साथ अच्छे खासे पैसे की भी बचत कर सके तो फिर आज हम आपको कुछ टिप्स बता रहे है जो आपको ऑनलाइन शॉपिंग के समय बेहतर डील दिलवा सकती है और आपको हजारों रूपये की बचत भी हो सकती हैं. 

इसे भी देखें : मार्केट में आ गया Samsung का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जल्द करें खरीदारी

शॉपिंग हमेशा वर्किंग डेज में करें 

यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग में पैसों की बचत करना चाहते है तो फिर आप कभी भी वीक एन्ड पर शॉपिंग ना करें और सेल आने का इंतजार ना करें. क्योंकि इस समय समान बहुत अधिक तेजी से खत्म होता है. फिर इसकी कीमत भी बहुत तेज़ी से बढ़ती है. यदि आप चाहते है कि आपको कम प्राइस में समान मिले तो फिर आप वर्किंग डेज में शॉपिंग करें इस समय आप ऑनलाइन शॉपिंग में अच्छे पैसों की बचत कर सकते है.

इसे पढ़ें : फिर सस्ते हुए सोने-चांदी के दाम, जानें आपके शहर के लेटेस्ट रेट

क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल आपको फायदा दिला सकता है 


जो लोग क्रेडिट कार्ड का यूज करते है उनके लिए ऑनलाइन शॉपिंग में क्रेडिट कार्ड का उपयोग एक बेहतर डिस्काउंट दिला सकता है. क्योंकि क्रेडिट कार्ड में अच्छे अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स मिलते है. इसलिए आपको इसके बारे में जानकारी होनी चाहिए. यदि आप शॉपिंग के लिए क्रेडिट कार्ड लेने का भी सोच रहे है तो फिर आप सोच ले की आप किन चीजों की खरीददारी अधिक करते है. इस हिसाब से क्रेडिट कार्ड को खरीदे क्योंकि बहुत सारे क्रेडिट कार्ड को जो अपनी एक अलग खूबी के साथ आता है. ये आपको शॉपिंग में बचत करने के लिए मदद कर सकता है. 

और देखें : मार्केट में तहलका मचाने आ गई नई Splendor बाइक, फीचर्स देख कहेंगे वाह...

अन्य वेबसाइट से कम्पैरिजन जरूर कर लें 


यदि आप कोई प्रोडक्ट खरीद रहे है तो आपको उसको खरीदने से पहले उस प्रोडक्ट का कम्पैरिजन दूसरी वेबसाइट से जरूर कर लेना चाहिए. बहुत बार आपको सेम प्रोडक्ट अन्य वेबसाइट में कम कीमत में मिल जाता है. आपको हर एक दूसरी वेबसाइट में नजर बनाकर रखना चाहिए जो आपके बहुत काम आ सकती है.