home page

Recharge Offer: जबरदस्त ऑफर!, सिर्फ 47 रुपये का करें मोबाइल रिचार्ज, 3 महीने की टेंशन खत्म

BSNL-MTNL Offer: यदि आप महंगे मोबाइल रिचार्ज से तंग आ चुके हो तो आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो मात्र 47 रुपये में 3 महीने तक चलेगा। जानें इस रिचार्ज के बारे में..
 | 

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क):  सभी टेलीकॉम कंपनियां(Telecom companies) यूजर्स को एक से बढ़कर एक प्लान्स मुहैया करा रही हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को वैधता ही नहीं बल्कि डाटा और कॉलिंग समेत कई लाभ मिलते हैं। एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कंपनियों ने कई प्लान्स उपलब्ध कराए हैं जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देते हैं। Airtel, Jio, Vodafone Idea यूजर्स को कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। ये तो बात रही निजी कंपनियों की जिनका इस्तेमाल कई यूजर्स करते ही होंगे। अब बात कर लेते हैं सरकारी कंपनियों की। मार्केट में दो सरकारी टेलीकॉम कंपनियां हैं BSNL और MTNL.

 

 

इसे भी देखें : 24 रुपये में खरीदें BSNL का झकास रिचार्ज प्लान, आपके हो जाएंगे वारे-नारे...


 

निजी कंपनियों की तरह ये कंपनियां भी कई बढ़िया प्लान्स उपलब्ध कराती हैं। आज हम आपको MTNL के एक प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 47 रुपये है। कीमत जरूर कम है लेकिन इसकी वैधता 90 दिनों की है। जी हां, सही सुना आपने। तो चलिए जानते हैं इस प्लान के बेनिफिट्स।

 

 

 

MTNL के 47 रुपये के प्लान की डिटेल्स

 इस प्लान(MTNL Prepaid plan rs 47) में यूजर्स को 90 दिन की वैधता दी जा रही है। अगर आपको सिम चालू रखने के लिए प्लान चाहिए तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट रहेगा। इस प्लान में यूजर्स को सिम एक्सटेंशन के साथ 500 फ्री SMS की सुविधा दी जा रही है। इसमें यूजर्स को कॉलिंग या डाटा की सुविधा नहीं दी जा रही है।

और देखें : Jio.Airtel-Vi ये तीन कंपनियां दे रही सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जल्दी उठाएं फायदा

किसी अन्य कंपनी के पास नहीं है ऐसा प्लान 


अगर बात करें किसी दूसरी टेलिकॉम कंपनी की, तो फिलहाल मार्केट में मौजूद कोई भी प्लान इस तरह का प्लान उपलब्ध नहीं कराती है। Reliance Jio, Airtel, Vodafone Idea, BSNL फिलहाल तो ऐसा कोई प्लान उपलब्ध नहीं करा रहे हैं लेकिन शायद MTNL के इस प्लान को देख कुछ नया दे ही दें।