home page

Redmi 9i Sport Offers : 549 रूपए में मिल रहा है Redmi का ये धाकड़ फोन, ऑफर है सीमित समय के लिए

Redmi  कम्पनी अपने बजट फोन के लिए जानी जाती है क्योंकि ये कम पैसों में अच्छे फीचर वाले फोन लांच करती है और अभी फेस्टिवल के सीजन में Redmi का ये धाकड़ फोन जो भरा हुआ फीचर्स से, उसे आप खरीद सकते हैं केवल 549 रूपए में , जाने कैसे। 
 | 
549 रूपए में मिल रहा है Redmi का ये धाकड़ फोन

HR Breaking NEws, New Delhi : मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन हैं। इनमें से ज्यादातर फोन 5000 से 15000 रुपये तक की रेंज में लोगों के बीच प्रसिद्ध हैं। अगर आपका बजट 10000 रुपये से कम है और आप सस्ते में एक अच्छा स्मार्टफोन (Cheapest Smartphone) खरीदना चाहते हैं तो आज की डील आपके लिए काम आ सकती है।

Flipkart पर 10 हजार रुपये की कीमत का Redmi 9आई स्पोर्ट (Redmi 9i Sport) कई ऑफर्स के साथ मिल रहा है। ऐसे में इस फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। 10 हजार रुपये के इस फोन को आप सिर्फ 549 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे?

Redmi 9i Sport Price Discount


Redmi 9आई स्पोर्ट की कीमत 9999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत 24 प्रतिशत छूट के साथ लिस्टेड है। यहां पर Redmi 9i Sport को 7,549 रुपये में बेचा रहा है। बिना किसी ऑफर को अप्लाई किए आप 7,549 रुपये में इस फोन को खरीद सकते हैं।

Redmi 9i Sport Bank Offer


Redmi 9i Sport पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। Flipkart से अगर आप इस फोन खरीदते हैं तो SBI या KOTAK बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 1250 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। ऐसे में फोन की कीमत आपके लिए 6,299 रुपये ही पड़ सकती है।

Redmi 9i Sport Exchange Offer


आप चाहें तो बैंक ऑफर को अप्लाई किए बिना ही तगड़ा Discount पा सकते हैं। अगर आपके पास SBI या KOTAK बैंक का कार्ड नहीं है तो फोन पर अधिक छूट पाने के लिए Exchange ऑफर को अप्लाई कर सकते हैं। Flipkart में Redmi 9i Sport पर 7000 रुपये तक की और छूट दी जा रही है। ये एक एक्सचेंज ऑफर है जिसका लाभ तभी मिलता है जब ग्राहक अच्छे कंडिशन और लेटेस्ट मॉडल का स्मार्टफोन बदलता है।

अगर आपका एक्सचेंज ऑफर पूरी तरह से अप्लाई हो जाता है, तो आप Redmi 9i Sport की कीमत पर 7000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। ऐसे में इस फोन की कीमत आपके लिए सिर्फ 549 रुपये तक पड़ सकती है।