home page

Royal Enfield Price : 2 लाख नही 50 हजार में घर ले आएं Bullet

अगर आप भी Royal Enfield  लेना चाहते है तो आपके लिए धमाकेदार ऑफर्स आये है। अब 2 लाख में नहीं सिर्फ 50 हजार में घर ले आएं Royal Enfield खबर को पूरा पढ़ें। 

 | 

HR Breaking News : ब्यूरो : two wheeler सेक्टर के क्रूजर बाइक सेगमेंट में आने वाली बाइकों कों उनके इंजन और स्टाइल के लिए पसंद किया जाता है। मगर पसंद होने के बाद भी अक्सर लोग इन बाइकों की कीमत के चलते इन्हें खरीद नहीं पाते हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए हम आज क्रूजर सेगमेंट की पॉपुलर बाइक Royal Enfield Classic 350 पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं जिसमें आप ये बाइक आधी से भी कम कीमत में खरीद सकेंगे।

Royal Enfield Classic 350 की शुरुआती कीमत 1.90 लाख रुपये है जो Top Variant मे जाने पर 2.21 लाख रुपये हो जाती है मगर यहां बताए गए ऑफर्स के जरिए ये बाइक महज 50 हजार रुपये के बजट आपकी हो सकती है।
इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर सेकेंड हैंड गाड़ियों को खरीदने वाली अलग अलग वेबसाइट से आए हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं ताकि आप कम कीमत में एक अच्छी क्रूजर बाइक ले सकें।


first offer QUIKR वेबसाइट पर दिया गया है जहां इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कीमत 55 हजार रुपये तय की गई है। इस बाइक को यहां से खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा।

second offer OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस Royal Enfield Classic 350 का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कीमत 60 हजार रुपये तय की गई है। यहां से बाइक खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

ये भी जानें : New Car : जल्द मार्केट में आ रही है Maruti Grand Vitara, कीमत बेहद कम


third offer  BIKES4SALE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया गया ह  जिसकी कीमत 50 हजार रुपये तय की गई है। यहां से इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।


Royal Enfield Classic 350 पर मिलने वाले ऑफर की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन से लेकर इसकी माइलेज तक की पूरी डिटेल।

ये भी पढ़ें :New Launching : मारूती CNG में ला रहा Alto से भी सस्ती गाड़ी, कमाल की है माइलेज


बाइक के इंजन  और पावर की बात करें तो इसमें 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 20.21 पीएस की पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड gearbox दिया गया है।


माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये बाइक 40.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।