home page

Second Hand Cars : मात्र 65 हजार में घर लें आएं 8 लाख की कार

Maruti Suzuki : अगर आप भी सेकेंड हैंड कार लेने की सोच रहे हैं तो यहां मारूति सुजुकी का सेकेंड हैंड कार प्लेटफार्म है। जहां मारूति की सभी पुरानी कार(Second Cars) मिलती है। यहां मारूति की कम दामों में कार मिलती है। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) Second Hand Cars Sale: अगर आपका बजट कम है और आप कार खरीदना चाहते है, तो ये खबर आपके काम की है मारूति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने True Value (ट्रू वैल्यू) पर एक बाइक से भी कम दाम पर यूज्ड Maruti Suzuki Wagon R और Maruti Suzuki Alto की बिक्री कर रही है. आइए जानते हैं इन कारों को कैसे खरीदा जा सकता है।

ये भी जानिए : मारूति सुजुकी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्द करें खरीददारी

मारूति यूज्ड कार प्लेटफार्म

मारुति सुजुकी की कंपनी का एक यूज्ड कार प्लेटफार्म है. जहां मारूति की सभी  सर्टिफाइड (certified)पुरानी कारें बहुत ही कम कीमत में मिलती हैं. इस प्लेटफॉर्म पर से आप पुरानी मारुती कारें खरीद और बेच सकते हैं. यह सुविधा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से मौजूद है।

महज 60,000 रुपये में मिल रही Alto LXI 


मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू प्लेटफॉर्म पर हमें जो सबसे किफायती कार देखने को मिली, वो है ऑल्टो. यह 2014 का Alto LXI वेरिएंट है. पेट्रोल इंजन वाली यह कार 82,771 किलोमीटर चल चुकी है. True Value online पर इसका दाम 60,000 रुपए बताया गया है. ध्यान रहे, यह सर्टिफाइड मॉडल कार नहीं है. अतः इसे खरीदने से पहले आपको सारी जानकारी को बारीकी से अच्छी तरह जांच लेना चाहिए. यदि आप इस प्लेटफॉर्म पर इसी कार का सर्टिफाइड मॉडल लेना चाहते हैं तो यहां पर आपको 2014 का पेट्रोल STD वेरिएंट सिर्फ 130,000 में मिल जाएगा।

सर्टिफाइड कार का अर्थ है कि पुरानी कारों को मारुति ट्रू वैल्यू पर खुद कंपनी की तरफ से टेस्ट करती है. और यदि कार में कोई खराबी है तो कंपनी ही उसे ठीक करती है. कुल मिलाकर इन कारों में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होती है।

ये भी जानिए : मारूति की लग्जरी कार के फोटो हुए लीक, देखते ही खरीदने का करेगा मन

65 हजार रूपये में मिल रही WagonR


Maruti Suzuki True Value पर सबसे सस्ता सिर्फ 65,000 रूपए में 2004 का पेट्रोल मॉडल Wagon R मिल रहा है. यह कार 87,906 किलोमीटर चल चुकी है।