home page

महज 15 हजार रुपये में घर लें जाएं HeroSplendor Plus बाइक

अगर आपके पास नई बाइक खरीदने का बजट नहीं है. तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर (offer)लेकर आएं है. जहां से आप मात्र 15 हजार में बाइक खरीद सकते है. आइए नीचे खबर में जानते है. पूरी जानकारी...
 
 | 
महज 15 हजार रुपये में घर लें जाएं HeroSplendor Plus बाइक

HR Breaking News (ब्यूरो) बाइक सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड कम बजट में आने वाली बाइकों की होती है जो ज्यादा माइलेज(high mileage) का दावा करती हैं और ऐसी बाइकों की एक लंबी रेंज आज बाजार में मौजूद है। जिसमें हम बात कर रहे हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus)के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा अपने स्टाइल और माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

ये भी जानिये मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है पहला ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन

हीरो स्प्लेंडर प्लस को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 70,408 रुपये से लेकर 73,928 रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आपके पास 70 हजार रुपये का बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इस बाइक को महज 20 हजार रुपये के बजट में खरीदने के ऑफर की डिटेल।


हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं जो सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने, बेचने और लिस्टिंग करने का काम करती हैं। जिसमें हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने वाले हैं।
हीरो स्प्लेंडर प्लस पर पहला ऑफर CREDR वेबसाइट पर दिया गया है। यहां हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 19,000 रुपये तय की गई है। इस बाइक को यहां से खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2019 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत यहां 21,500 रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

Yezdi Roadster vs Jawa Perak:

डिजाइन, माइलेज और कीमत में कौन सी क्रूजर बाइक है फायदे का सौदा, जानें यहां तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2011 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 15000 रुपये तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस ऑफर नहीं दिया जाएगा।

क्रूजर बाइक पसंद है तो 24 हजार देकर ले जाएं Royal Enfield Classic 350 Dark Series, इतनी है मंथली EMI हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

जानिए इंजन पॉवर के बारे में

ये भी जानिये :  महज 7 हजार रुपये में घर लाएं ये स्मार्टफोन


हीरो स्प्लेंडर प्लस के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 8 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।माइलेज को लेकर हीरो मोटोकॉर्प दावा करती है कि ये हीरो स्प्लेंडर प्लस 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।