home page

iPhone Discount पहले से बेहद सस्ते हुए आईफोन, मिल रहा भारी डिस्काउंट

अगर आप भी आईफोन खरीदने का मन बना रहे है तो यह खबर आपके लिए बेहद खास होने वाली है। ताजा जानकरी के मुताबिक आपको बता दें कि आईफोन खरीददारी को लेकर Flipkart पर Mobile Phones Bonanza Sale चल रही है  जिसके चलते आप बेहद कम दामों में आईफोन खरीद सकते है।
 
 | 
iPhone Discount पहले से बेहद सस्ते हुए आईफोन, मिल रहा भारी डिस्काउंट

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, फ्लिपकार्ट Bonanza Sale सेल में iPhone पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं. ग्राहक प्रमुख बैंकों के कार्ड और ईएमआई खरीद के साथ अतिरिक्त छूट का लाभ भी उठा सकते हैं.


iPhone 12 सेल में 51,299 रुपये की रियायती कीमत पर बिक रहा है. हैंडसेट A14 बायोनिक चिपसेट से लैस है और इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है. सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट में 12MP का ट्रूडेप्थ कैमरा है.


iPhone 13 सेल में 71,249 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक रहा है. फ्लिपकार्ट फोन की खरीदारी पर 19,500 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रहा है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.


iPhone 12 Pro फ्लिपकार्ट सेल में 1,09,150 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. हैंडसेट में 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले है. स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है.


iPhone 11iPhone 11 फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 40,249 रुपये में उपलब्ध है. स्मार्टफोन 14,651 रुपये सस्ता हो गया है. हैंडसेट में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले है और सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है.