home page

Samsung, Sony सहित इन कम्पनियों के Smart TV पर मिल रही भारी छूट! देखिए पूरी लिस्ट

Amazon Sale: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 में ग्राहक में कई तरह की डील और डिस्काउटं ऑफर दिया जा रहा है। सेल में अलग-अलग तरह की टीवी को सस्ते दाम में घर लाया जा सकता है। आपके लिए कई ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे हैं, जिसके तहत स्मार्ट टीवी को मिड-रेंज कीमत पर खरीदा जा सकता है। चैक करें लिस्ट-

 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2022 में ग्राहक में कई तरह की डील और डिस्काउटं ऑफर दिया जा रहा है. सेल में अलग-अलग तरह की टीवी को सस्ते दाम में घर लाया जा सकता है. बात करें कुछ बेस्ट ऑफर की तो ग्राहक सैमसंग, LG, सोनी के 50 इंच 4K LED TV को कम दाम में घर ला सकते हैं. अगर आप भी बड़े साइज़ का टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए कई ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे हैं, जिसके तहत स्मार्ट टीवी को मिड-रेंज कीमत पर खरीदा जा सकता है.

Amazon offer: सिर्फ 1 रूपए में मिल रहा स्मार्टवॉच और ईयरबड्स, जानिए Amazon का त्योहारी ऑफर


Mi 5X सीरीज़:

अमेज़न सेल में इस सीरीज़ के टीवी को 37% के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में इस टीवी को 59,999 रुपये के बजाए 37,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस टीवी में 40W का ऑडियो आउटपुट मिलता है. इसके अलावा इसमें डॉल्बी अटमॉस, ऑटो लो लेटेंसी मोड मिलता है. ये टीवी 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

बाजार से नहीं Flipkart- Amazon से खरीदें ये 10 काम की चीजें, बचेंगे आधे से ज्यादा रुपए


Samsung Crystal 4K Series:

अमेज़न सेल में सैमसंग के इस टीवी को 41,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस टीवी की असल कीमत 68,400 रुपये है, और इसपर 39% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस टीवी में HDR10+, UHD, ऑटो गेम मोड दिए गए हैं. सैमसंग की क्रिस्टल 4K सीरीज़ में 60Hz का रिफ्रेश रेट और मल्टिपल कनेक्टिविटी ऑप्शन है.

Amazon पर स्पेशल डिस्काउंट- 50 हजार वाला लैपटॉप पाएं, केवल Rs 14,620 में !


LG UP7550:

अमेज़न सेल में LG की इस टीवी पर 30% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस टीवी को 69,990 रुपये के बजाए सिर्फ 48,821 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. ये टीवी HDR 10 Pro और HLG HDR Pro सपोर्ट करता है. ये गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा, ऐपल एयरप्ले 2 और ऐपल होमकिट को सपोर्ट करता है.

Amazon फैस्टीवल सेल में गजब फिचर्स वाली ईयरबड्स खरीदें मात्र 494 रुपये में !


Sony Bravia:

अमेज़न सेल में इस टीवी को 85,900 रुपये के बजाए सिर्फ 57,940 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल में इस टीवी पर 33% का डिस्काउंट दिया जाएगा. ये टीवी X1 4K प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 20W ऑडियो सेटअप को सपोर्ट करता है.