home page

1 लाख में मिल रही है Maruti की ये कार, चेक कर लें सभी ऑफर

सिर्फ एक लाख रुपए में मिल रही है मारुती की ये कार और अगर आप एक साथ रुपए नहीं दे सकते, तो फाइनेंस प्लान के साथ भी ले सकते हैं ये कार । जाने पूरी डिटेल 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, मात्र 1 लाख में मिल रही है Maruti कंपनी की Swift । अगर आप एक साथ पैसे देना नहीं चाहते हैं तो इसे फाइनेंस प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। कहां है यह ऑफर और कैसे कर सकते हैं मारुति कंपनी की इस कार को बुक, इसे जानने के लिए फॉलो करें ये स्टेप।

Budget Car: फाइनेंस प्लान के साथ मात्र 1 लाख में खरीदें मारुति कंपनी की ये कार, जानें क्या है ऑफर

Vivo के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा ऐसा ऑफर


Low Budget Car: फाइनेंस प्लान के साथ मात्र 1 लाख में खरीदें मारुति कंपनी की ये कार, जानें क्या है ऑफर
यह कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इसे आप एक लाख नहीं बल्कि इससे कम कीमत में ले सकते हैं। कार के मालिक ने इसे बेचने के लिए 85 हजार रुपये कीमत रखी है। इसके साथ कोई भी फाइनेंस प्लान उपलब्ध नहीं है।
अब आप मात्र 1 लाख रुपए खर्च कर मारुति कंपनी की कार अपने घर ला सकते हैंमारुति की स्विफ्ट डिजायर की शुरुआती कीमत 5.92 लाख से होती है Top वैरियंट की बात करें तो इसे आप 8.85 लाख में घर ला सकते हैं

Gold Price : शरद पूर्णिमा के दिन सोना 4300 और चांदी 19000 घटी


मात्र 1 लाख में मिल रही है Maruti कंपनी की Swift । अगर आप एक साथ पैसे देना नहीं चाहते हैं तो इसे फाइनेंस प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। कहां है यह ऑफर और कैसे कर सकते हैं Maruti कंपनी की इस कार को Book, इसे जानने के लिए फॉलो करें ये स्टेप।

हमारे देश में सामान्य परिवार के लोग Maruti Suzuki कंपनी की कार खरीदना पसंद करते हैं, क्योंकि इस कंपनी की कार की कीमत बजट में होती है। इसके साथ ही माइलेज के मामले में भी इस कंपनी की कार अन्य से काफी आगे है। क्या आप भी कार खरीदने के लिए बजट बना रहे हैं। लेकिन बजट बनाते बनाते कार की कीमत बढ़ जाती है तो ऐसे में आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब आप मात्र 1 लाख रुपए खर्च कर Maruti कंपनी की कार अपने घर ला सकते हैं। 

Amazon Sale: आ गया लूट लो ऑफर, मात्र 1440 रुपये में घर ले जाएं नया फ्रिज


Maruti कंपनी की इस कार पर है ऑफर
मारुति कंपनी की Swift Desire पर यह ऑफर है। स्विफ्ट की शुरुआती कीमत 5.92 लाख से होती है। वहीं अगर टॉप वैरियंट की बात करें तो इसे आप 8.85 लाख में घर ला सकते हैं। अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप नई की जगह पुरानी कार भी खरीद सकते हैं। पुराने मॉडल की कार पर यह ऑफर है। इस Second Hand Car खरीदने के लिए आपको किसी डीलर के पास चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है। आप इसे घर बैठे Online Book कर सकते हैं। 

मात्र 23 हजार रुपये में घर ले आए iPhone 14 Pro, धड़ाधड़ हो रही बिक्री

यहां से फाइनेंस के साथ खरीदें स्विफ्ट
Swift कंपनी की 2010 Model कार ऑनलाइन DROOM वेबसाइट से मात्र 1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे आप फाइनेंस के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप मारुति स्विफ्ट कार ऑनलाइन OLX वेबसाइट पर खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर 2009 मॉडल की बाइक बिक रही है। यह कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इसे आप एक लाख नहीं बल्कि इससे कम कीमत में ले सकते हैं। कार के मालिक ने इसे बेचने के लिए 85 हजार रुपये कीमत रखी है। इसके साथ कोई भी Finance plan उपलब्ध नहीं है। 

60 हजार से भी कम में मिल रहा है ये Electeric Scooter, जो एक बार में चलेगा 120KM

इस Website से खरीदें 1.10 लाख रुपये में कार
सेकंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARDEKHO पर स्विफ्ट 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कार उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे आप 1.10 लाख रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ कोई भी Offer है प्लान उपलब्ध नहीं है। Second Hand Car खरीदने से पहले कागजात की जांच जरूर करें। बिना कार देखे कभी भी इसे order नहीं करें। कार की Condition देखने के बाद ही इसके लिए पेमेंट करें।