home page

Samsung के लिए टेंशन खड़ी कर देगा ये Motorola का धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए कीमत

अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहे है तो ये खबर आपके काम की है.अब जल्द ही मार्केट में आने वाला है Motorola का शानदार स्मार्टफोन।
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) Motorola ने 2019 में फिर प्रतिष्ठित Moto Razr के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में प्रवेश किया.  कंपनी ने इसके बाद Moto Razr 2020 लॉन्च किया जो कि फर्स्ट-जेन स्मार्टफोन का एक बेहतर संस्करण था. किसी कारण से, मोटोरोला ने 2021 में एक रेजर स्मार्टफोन(Razer Smartphone) लॉन्च नहीं किया, लेकिन इस साल यह लेटेस्ट Moto Razr 2022 के साथ मजबूत हो रहा है. तो, आइए एक नजर डालते हैं कि हम फोल्डेबल डिवाइस से क्या उम्मीद कर सकते हैं.

ये भी जानिये :  इस वजह से कट सकता आपकी बाइक का चालान, आ गए ट्रैफिक के नए रूल


Motorola ने पुष्टि की है कि वह Moto Razr 2022 को मोटो एक्स30 प्रो के साथ 2 अगस्त को होने वाले लॉन्च इवेंट में लॉन्च करेगी, जो सैमसंग के गैलेक्सी फ्लिप 4 और फोल्ड 4 के लॉन्च से एक हफ्ते पहले होगा. इवेंट शाम 7:30 बजे जीएमटी+8 से शुरू होगा. इसे लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा ताकि आप अपने घर के आराम से लॉन्च को देख सकें. स्मार्टफोन वर्तमान में चीन में लॉन्च हो रहा है और जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपनी शुरुआत करेगा.


Motorola द्वारा लीक किए गए रेंडर और एक प्रमोशन वीडियो के अनुसार, नया Razr 2022 पूरी तरह से नए रूप के साथ आएगा. इसमें एक बॉक्सियर, स्क्वायर-ऑफ डिजाइन होगा और पिछले मॉडल की तरह कुछ भी नहीं दिखेगा. फोन के डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए सेंटर्ड होल पंच होगा.


Moto Razr 2022 के स्पेक्स को लंबे समय तक गुप्त रखने में कामयाब रहा लेकिन हाल ही में TENNA लिस्टिंग से यह सब पता चला. लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस में 6.7 इंच का फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले होगा जो फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो पेश करेगा. डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट होने की भी अफवाह है. डिवाइस में 3500mAh की डुअल-सेल बैटरी होगी जो पिछले मॉडलों की तुलना में उल्लेखनीय वृद्धि है. डिवाइस की चार्जिंग स्पीड अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन यह संभवतः फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. 

ये भी जानिये :  मार्केट में आई दो धमाकेदार बाइक, जानिए क्या हैं फीचर्स व कीमत


Moto Razr 2020 का कैमरा निराशाजनक था, इसमें केवल 16-मेगापिक्सल का स्नैपर था जो वास्तव में अच्छा नहीं था. लेकिन Moto Razr 2022 में शानदार कैमरा मिलने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो डिवाइस में f/1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर होगा, साथ में 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस होगा. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32-मेगापिक्सेल शूटर हो सकता है, और जैसा कि उल्लेख किया गया है, इसे एक पंच होल कटआउट में रखा जाएगा.