home page

दिलों पर राज करने आया ये धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख भूल जाएंगे iPhone

iQOO Upcoming Smartphone: भारत में iQOO अपना एक धमाकेदार स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च कर सकता है, ये स्मार्टफोन देखने में iQOO Neo 6 जैसा होने वाला है लेकिन इसके फीचर्स देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. आइये जानते है इसकी कीमत और फीचर्स।
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।   भारत में iQOO कंपनी के धांसू स्मार्टफोन काफी पसंद किए जा रहे हैं. दरअसल इन स्मार्टफोन्स में एक बेहतरीन प्रोसेसर और बेस्ट इन क्लास परफॉर्मेंस देखने को मिलती है वो भी किफायती कीमत खर्च करके.

कंपनी ने कुछ समय पहले 120 HZ के रिफ्रेश रेट और Amoled डिस्प्ले के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन iQOO Neo 6 5G स्मार्टफोन मार्केट में उतारा था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, और अब कंपनी iQOO Neo 7 5G को जल्द मार्केट में लॉन्च कर सकती है जो एक धाकड़ स्मार्टफोन होने वाला है. 

पहले ही दिन इस कंपनी के Phone पर टूट पड़े लोग, एक दिन में 1000 करोड़ बेचकर बनाया रिकॉर्ड


iQOO Neo 7 5G स्पेसिफिकेशंस


iQOO Neo 7 5G के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है. इसका मॉडल नंबर V2231A है. जानकारी के अनुसार Neo 7 5G 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.  यह भारत में Neo 6 5G का अपग्रेड होगा, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन के स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं. जानकारी के अनुसार आगामी Neo 7 5G हुड के तहत एक डाइमेंशन 9000+ SoC के साथ उतारा जा सकता है.


डिवाइस को 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ फुल एचडी + डिस्प्ले दिया जा सकता है.  iQOO में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले ऑफर किया जा सकता है. कैमरा डिपार्टमेंट को भी अपग्रेड किया जाएगा जिसमें नया 50MP का मुख्य कैमरा दिया जा सकता है.

पहले ही दिन इस कंपनी के Phone पर टूट पड़े लोग, एक दिन में 1000 करोड़ बेचकर बनाया रिकॉर्ड

iQOO Sony IMX766V सेंसर का उपयोग करेगा, जिसका उपयोग iQOO 8 Pro चीनी संस्करण में भी किया गया था. नियो 7 के 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP पोर्ट्रेट-टेलीफोटो कैमरा के साथ आने की भी अफवाह है. 


फोन किस दिन लॉन्च होगा इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. हालांकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसे अगले महीने चीन में लॉन्च किया जाएगा. iQOO द्वारा इस साल के अंत में भारत और अन्य बाजारों में Neo 7 5G लॉन्च करने की संभावना है. ग्लोबल मॉडल के मुकाबले Neo 7 5G चीनी वेरिएंट के हार्डवेयर में कुछ अंतर हो सकता है.