home page

6 हज़ार रुपये से भी सस्ता मिल रहा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, फटाफट कर लें खरीदारी

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) जल्द शुरू होने वाली है. फिलहाल सेल की ऑफिशियल डेट का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन इसे लेकर कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं. सेल के लिए Flipkart पर माइक्रोसाइट बनाई गई है, जहां से मालूम हुआ है कि सेल में हर कैटेगरी के प्रोडक्ट को कम दाम में उपलब्ध कराया जाएगा.
 | 
6 हज़ार रुपये से भी सस्ता मिल रहा Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन, फटाफट कर लें खरीदारी

HR Breaking News (ब्यूरो) :  सेल पेज पर realme के बजट फोन के ऑफर का खुलास कर दिया गया है. realme ने बैनर लाइव किया है, जिससे ये मालूम हुआ है कि realme  C30 को 8,499 रुपये के बजाए सिर्फ 5,799 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. जानकारी मिली है कि फोन को Axis और ICICI बैंक से खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.


Realme C30 कंपनी का बजट स्मार्टफोन है, और ऑफर के तहत इसे और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है.  इसमें 6.5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. कंपनी का बजट फोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है.  रियलमी C30 में 8-कोर 12nm Unisoc T612 चिप मिलती है,जो कि कंपनी के पिछले फोन Realme C31 में भी दी गई है.


ग्राहकों को इसमें 3GB की RAM और 32GB तक की UFS2.2 स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. रियलमी के इस फोन में सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्रायड 11 पर बेस्ड रियलमी यूआई गो एडिशन मिलता है.

तहलका मचाने आ रहा है Realme का सबसे सस्ता Smartphone, फीचर्स जानकर दिल हो जाएगा खुश


मिलेगा सिंगर रियर कैमरा


कैमरे के तौर पर रियलमी C30 में f / 2.0 अपर्चर के साथ रियर पर सिंगल 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है, और इसमें 1080P / 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट है.  सेल्फी के लिए रियलमी C30 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.


पावर के लिए फोन में रियलमी C30 में 5,000mAh की बैटरी है, जो कि माइक्रो-यूएसबी 10W चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी स्पोर्ट, 3G, 2G को सपोर्ट करता है. इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी शामिल हैं.