home page

मार्केट में लॉन्च हुआ Vivo का सबसे सस्ता Smartphone, देखें फीचर्स

अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं। हाल ही में Vivo कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी।
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Vivo अपने Y-Series में एक और नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रहा है. कंपनी इसको जल्द भारत में लाने वाली है. मॉडल का नाम Vivo Y35 4G है. एक रिपोर्ट सामने आई है, जिमसें फोन के फीचर्स को बताया गया है. इससे पहले बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट(BIS certification website) पर स्मार्टफोन के देखे जाने के संबंध में एक रिपोर्ट को कवर किया था. अब एक नया प्रमोशनल(new promotional) मार्केटिंग इमेज पोस्टर एक जाने-माने टिपस्टर पारस गुगलानी और रूटमाईगैलेक्सी(RouteMyGalaxy) द्वारा साझा किया गया था. आइए जानते हैं Vivo Y35 4G के बारे में...

ये भी जानिये : मारुति की ये कार 1 लाख लागों को चाहिए, जानिए ऐसा क्या है खास


Vivo Y35 4G Camera

यह पोस्टर स्मार्टफोन को डॉन गोल्ड कलर ऑप्शन में दिखाता है. अब तक हम जो जानते हैं, उससे Y35 मॉडल पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का बोकेह शूटर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा. इस बीच, फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा. 

Vivo Y35 4G Battery

इसके अलावा, मार्केटिंग पोस्टर से यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन कम से कम एक कॉन्फ़िगरेशन के साथ लॉन्च होगा जिसमें 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम होगा. विशेष रूप से, स्मार्टफोन 8GB वर्चुअल मेमोरी विस्तार को भी सपोर्ट करेगा। डिवाइस स्पष्ट रूप से 5,000mAh के बैटरी पैक द्वारा संचालित होगा जो 44W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

ये भी जानिये :  मात्र 5 लाख में आज ही घर ले आएं ये धाकड़ कार, जानिए फीचर्स


स्मार्टफोन डॉन गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगा, हालांकि, चीनी स्मार्टफोन निर्माता डिवाइस को ब्लैक कलर वेरिएंट में भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है. नए लीक में यह भी कहा गया है कि आगामी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC से लैस होगा. यह एंड्रॉइड 12 ओएस आधारित फनटच ओएस 12 पर भी चलेगा. अन्य विशेषताओं में शामिल हैं, एक 6.58 इंच एफएचडी + डिस्प्ले, समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट.