home page

आपको सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं, 3 हजार में घर लें आएं 32 Inch का Smart LED TV

अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अब फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है। अब स्मार्ट टीवी(smart tv price) खरीदने के लिए आपको जेब से ज्यादा पैसे खर्चने की जरूरत नहीं है। आइए नीचे खबर में जानते है टीवी ऑफर के बारे में  
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Mi 5A (32 Inch) Smart TV आप फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं। इस टीवी की MRP 24,999 रुपए है और आप इसे 44% डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी पहले ही इस पर इतना तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इस टीवी पर कई बैंक ऑफर्स(bank offers) भी चल रहे हैं। डिस्काउंट ऑफर में आप Smart TV को और भी सस्ता खरीद सकते हैं।

 

 

ये भी जानिये :  बिजली उपभोक्ताओं के लिए जरूरी खबर, अब जितने का करोगे रिचार्ज उतनी ही मिलेगी बिजली


स्मार्ट टीवी पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Exchange Offer में अगर आप Mi 32 Inch Smart TV को खरीदते हैं तो आपको 11 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। लेकिन इसकी शर्त है कि आपको पुराना टीवी फ्लिपकार्ट को वापस करना होगा और पुराने टीवी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। खराब कंडीशन होने की स्थिति में ये डिस्काउंट नहीं मिलने वाला है। अगर आप आज इस टीवी को ऑर्डर करते हैं तो ये कल आपके घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा।


स्मार्ट टीवी में मिलेंगे ये फीचर्स

ये भी जानिये : ये कंपनी ने दे रही जबरदस्त रिचार्ज प्लान, सिर्फ 225 रुपये में मिलेगी लाइफटाइम वैलिडिटी


इस स्मार्ट टीवी में Android Operating System मिलता है। यानी स्पीड को लेकर आपको कोई शिकायत नहीं होने वाली है। ये TV Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube एन्जॉय कर सकते हैं। ये टीवी 20W Sound Output देता है। इसका Refresh Rate 60Hz का है। ये Smart TV 10 Days Replacement Policy के साथ आता है।