home page

इस सेल में iPhone12 मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में

कम बजट के चलते अगर iPhone लेने का प्लान कैंसिल कर रहे हैं तो अब बिना सोचे ले लीजिये अपना मनपसंद फोन। जो Amazon सेल में मिल रहा है आधी कीमत में बम्पर डिस्काउंट के साथ व गजब के ऑफर्स भी हैं शामिल। अभी देखें डिटेल 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, अगर आप iPhone खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत के चलते ऐसा नहीं कर पा रहे थे तो Amazon Great India Festival Sale में खास मौका मिल रहा है। इस सेल के दौरान 5G Connectivity वाले iPhone12 को इसकी Original कीमत से आधी कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। 

घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर


साल 2020 में लॉन्च किए गए iPhone 12 को कम से कम छह साल के लिए सॉफ्टवेयर Updates मिलेंगे, यानी कि इसके पुराने होने की चिंता आपको नहीं करनी होगी। डिवाइस में दमदार कैमरा के साथ Apple A14 चिपसेट के साथ अच्छी परफॉर्मेंस मिलती है, जो Flagship Android Smartphones से भी बेहतर है।

मात्र 8 हजार में मिल रहा 40 इंच Smart TV, फटाफट उठायें Amazon Sale का फायदा


iPhone 12 पर बड़े डिस्काउंट का फायदा
सेल के दौरान iPhone 12 का 64GB Storage वाला बेस वेरियंट 33,449 रुपये में ही खरीदा जा सकता है। इस iPhone का Original Price 65,900 रुपये है और 27 % डिस्काउंट के साथ इसे 47,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं, पुराने फोन को Exchange करने पर 13,300 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। 

मात्र 3 लाख में घर ले आएं Mahindra Bolero, बचेंगे पुरे 7 लाख रुपए


सेल के दौरान बैंक Cards के साथ अतिरिक्त छूट का फायदा भी मिल रहा है। ICICI बैंक डिस्काउंट के साथ 1,000 रुपये की छूट मिल रही है। वहीं, EMI लेनदेन पर 1,250 रुपये तक के अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। यानी कि आप अब तक की सबसे कम कीमत पर यह iPhone Model खरीद सकते हैं।