home page

iQOO के 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 10 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट, जल्द करें खरीदारी

5G स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अगर आप iQOO का 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. iQOO के स्मार्टफोन पर 10 हजार रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। आइए नीचे खबर में जानते हैं.
 
 | 
iQOO के 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा 10 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट, जल्द करें खरीदारी

HR Breaking News (ब्यूरो) : नया 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, अमेजन की KickStarter Deal आपके लिए ही है। इस डील में आप iQOO के पॉप्युलर स्मार्टफोन iQOO Z6 Pro 5G को बंपर ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फोन का 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट अमेजन इंडिया पर अभी 23,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है।

डील में फोन को आप 2 हजार रुपये के कूपन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप फोन खरीदते वक्त SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1750 रुपये का और फायदा होगा। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको यह 10,950 रुपये तक सस्ता पड़ सकता है। यह धमाकेदार ऑफर 7 दिन तक रहेगा।


iQOO Z6 Pro 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

ये भी जानिये : 5 स्टार होटल्स में क्यों नहीं होते सीलिंग फैन! जानिए इसका जवाब


iQOO का यह फोन 2404x1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाले 6.44 इंच के फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 778G 5G चिपसेट देखने को मिलेगा। फैंटन डस्क और लीजन स्काइ कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन में कंपनी फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है।


इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4700mAh की बैटरी दी गई है। 

ये भी जानिये : मार्केट में आ गया जबरदस्त Electric Scooter, मात्र 5 रुपये के खर्च में देगा 120km रेंज


यह बैटरी 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी, जीपीएस और ओटीजी के अलावा सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।