home page

Maruti Suzuki India : Baleno का सीएनजी मॉडल जल्द होगा लॉन्च, देखें तारीख

Maruti Suzuki Indiaबहुत जल्द हालिया लॉन्च 2022 Baleno प्रीमियम हैचबैक का CNG मॉडल देश में लॉन्च करने वाली है। कंपनी की ये कार टेस्टिंग के दौरान लगातार देखी जा रही है।
जिससे साफ होता है कि आने वाले महीनों में ही इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा।
 | 
Maruti Suzuki India : Baleno का सीएनजी मॉडल होगा लॉन्च, देखें तारीख
  • Maruti Suzuki की नई बलेनो CNG
  • जोरदार माइलेज देगी नई हैचबैक
  • बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगी कार

HR Breaking News : नई दिल्लीः मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने भारत में बिल्कुल नई 2022 Baleno हाल ही में लॉन्च की है और अब ये नैक्सा की पहली कार हो सकती है जो फैक्ट्री-फिटेड CNG किट के साथ आएगी।

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले कुछ ही महीनों में कंपनी बलेनो CNG लॉन्च कर सकती है. मारुति सुजुकी को इस कार के लिए काफी सारी इन्क्वायरी मिली है जिसके बाद बलेनो के CNG मॉडल को सही समय पर लॉन्च करने की तैयारियां की जा रही हैं। फैक्ट्री-फिटेड CNG किट के मामले में कंपनी की पकड़ भारतीय बाजार में बहुत मजबूत है, ऐसे में बलेनो का CNG वेरिएंट लॉन्च करने में कोई परेशानी नजर नहीं आ रही है।

 

यह भी जानिए

 

 

 

बिक्री में जोरदार इजाफे का अनुमान (Strong sales growth forecast)

 


स्टैंडर्ड 2022 बलेनो के लॉन्च होते ही 25,000 ग्राहकों ने इस कार की बुकिंग कर ली है और अगर इसका CNG मॉडल मार्केट में आता है तो इस बिक्री में जोरदार इजाफा होना तय है. अब सवाल ये है कि किस वेरिएंट के साथ CNG किट दिया जाएगा, तो जवाब कंपनी का ट्रेंड है. मारुति सुजुकी अपनी सभी किफायती कारों के बेस वेरिएंट के साथ CNG किट ऑफर करती है और 2022 बलेनो के साथ भी यही ट्रेंड फॉलो किया जा सकता है। हालांकि नैक्सा में ये स्ट्रेटेजी बदल भी सकती है और कार के महंगे वेरिएंट्स भी CNG किट के साथ पेश किए जा सकते हैं।

 

 

यह भी जानिए

 


हालिया लॉन्च बलेनो पैसा वसूल डील (Recent Launched Baleno Paisa Vasool Deals)

मारुति सुजुकी इंडिया ने कल ही मार्केट में 2022 बलेनो लॉन्च करके खलबली मचा दी है. कंपनी ने इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.35 लाख रुपये रखी है जो टॉप मॉडल के लिए 9.49 लाख रुपये तक जाती है. कंपनी ने इस नई प्रीमियम हैचबैक के लिए सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम भी लॉन्च किया है और 13,999 रुपये मासिक किराए पर आप इस कार को बिना खरीदे घर ले जा सकते हैं. कंपनी ने मुकाबले में लीडर बने रहने के हिसाब से 2022 बलेनो के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई सारे बदलाव किए हैं. फीचर्स की बात करें तो यहां नई बलेनो वाकई लीडर बनकर उभरने वाली है