home page

ससुर बहू अफैयर: 80 साल के ससुर को दिल दे बैठी 23 साल की बहू, अजब प्यार की गजब कहानी

इश्क का भी कुछ पता नहीं है कब किससे और कैसे हो जाए कुछ पता नहीं है। ऐसा ही कुछ कहानी में हुआ है जहां 80 साल के ससुर संग 23 साल की बहु मोहब्बत कर बैठी।
 | 
ससुर बहू अफैयर: 80 साल के ससुर को दिल दे बैठी 23 साल की बहू, अजब प्यार की गजब कहानी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान की ये 2 Love Story मीडिया और सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बंटोर रही हैं। आमतौर प्रेम कहानियां तो खूब सामने आती रहती हैं, लेकिन ऐसी मोहब्ब्त कभी-कभार ही सुनने-पढ़ने को मिलती है। इन दोनों प्रेम कहानियों में सास और ससुर केंद्र में हैं। एक में सास को दामाद से प्रेम हुआ, तो दूसरे में बहू ससुर पर मर मिटी। पढ़िए चौंकाने वाली दोनों प्रेम कहानियां...

ससुर बहू लव: 22 साल की बहू के प्यार में पागल हुआ 70 साल का ससुर, बेटे ने किया विरोध तो हुआ ये काम

ससुर को बेवकूफ बनाकर सास को ले भाग दामाद
यह प्रेम कहानी राजस्थान के सिरोही जिले से जुड़ी है। जिले के सियांकारा गांव के अनादरा थाना क्षेत्र के रहने वाले रमेश जोगी की पत्नी को उनका ही दामाद नारायण जोगी भगा ले गया। रमेश ने पुलिस थाने में अपनी पीड़ा दर्ज कराते हुए बताया कि उनका दामाद अपनी ही सास से प्यार करने लगा था। पीड़ित ससुर के अनुसार, सास को भाग ले जाने के लिए नारायण ने पूरी प्लानिंग की थी। जिस दिन वो सास को भागकर ले गया, उस दिन शराब पार्टी रखी थी। नारायण ने जानबूझकर उसे अधिक शराब पिला दी। जब वो नशे में धुत हो गए, तो वो सास को लेकर भाग गया।

सुहागरात: शादी के बाद सुहागरात मनाने को लेकर पत्नी कर रही थी आनाकानी, वजह जानकर परिवार के उड़े होश


पीड़ित ससुर ने बताया कि पहले उसने हर जगह अपनी पत्नी को तलाशा, जब कहीं सुराग नहीं मिला तब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में अनादरा थाना प्रभारी बलभद्र सिंह ने कहा 1 जनवरी की देर शाम रमेश जोगी ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप दामाद पर है कि वो उसे भगा ले गया। हैरानी की बात यह है कि रमेश की तीन बेटी और एक बेटा है। उनकी सभी लड़कियों की शादी हो चुकी है। दामाद नारायण के भी तीन बच्चे हैं। आरोप है कि इनमें से एक बेटी को वो साथ ले गया है। अब पुलिस सास-दामाद को खोज रही है, ताकि सच्चाई का पता किया जा सके।

64 के ससुर पर फिदा हो गई 29 की बहू
यह मामला मार्च, 2022 में राजस्थान के अलवर जिले में सामने आया था। जिले के बहरोड़ में 29 साल की बहू को अपने 64 वर्षीय ससुर से प्रेम हो गया। जब महिला को लगा कि उनका पति इस प्रेम में रोड़ा बन सकता है, तो उसकी हत्या कर दी। घटना का खुलासा करते हुए एडिश्नल एसपी विपिन कुमार ने बताया था कि मृतक विक्रम सिंह के पिता और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध थे। मृतक ने एक दिन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। मामला खुलने के डर से दोनों ने मिलकर विक्रम की जान ले ली थी।


यह हत्याकांड 5 मार्च को हुआ था। विक्रम सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गया था। सुबह पत्नी ने चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। फिर किसी चीज से वार कर मौत जान ले ली थी। इसके बाद विक्रम की लाश को बेड से नीचे गिराकर ड्रामा करते हुए रोने-चिल्लाने लगी थी। बाद में मृतक के पिता यानी आरोपी बलवंत सिंह व अन्य परिवार के सदस्यों ने विक्रम सिंह अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन उसका गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने वाले थे, लेकिन किसी ने शिकायत कर दी और मामले का पर्दाफाश हो गया।