home page

प्यार में धोखा : घूँघट उठाते ही दूल्हे की निकली चीख, इतना बड़ा धोखा नहीं कर सका बर्दाश्त, 7 दिनों तक नहीं आई नींद

हाल ही में ये अजीब मामला सामने आया जहाँ दुल्हन का घूंघट उठाते ही पति चिल्ला दिया क्योंकि  जिस लड़की से  उसकी शादी हुई वो निकली कुछ और , 7 दिन तक नहीं सो पाया दूल्हा , आइये जानते हैं पूरा मामला 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : दूल्हा-दुल्हन, शादी-बारात और सुहागरात से पहले दुल्हन भागी आदि पति-पत्नी से जुड़े किस्से तो आपने जरूर सुने होंगे। लेकिन, उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसके बाद परिवार के सभी सदस्यों के होश उड़ गए हैं। 
सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद युवक ने लव मैरेज की। शादी के बाद दूल्हा सुहागरात की तैयारी कर रहा था। दुल्हन अपने अपने पति दूल्हा के कमरे में आ चुकी थी। लेकिन, जब दूल्हे ने जब दूल्हन से बात करने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया। युवक की मानें तो शादी के बाद लक्सर आने पर भी उसकी कथित पत्नी ने बीमारी आदि का बहाना बनाकर उससे दूरी बनाए रखी।

युवक पहले तो उसका विश्वास करता रहा, बाद में उसने गंभीरता से जानकारी ली। पता चला कि जिसे युवती समझकर उसने शादी की है, वह किन्नर है। यह जानने के बाद दूल्हे के होश उड़ गए। मामले में कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर हुई जान पहचान और प्यार के बाद लक्सर के युवक ने हरियाणा की कथित युवती से लक्सर में लव मैरिज कर लिया। महीनों बाद पता चला कि पत्नी किन्नर है। तलाक मांगने पर किन्नर ने पांच लाख रुपये मांगे। लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी के गांव निवासी युवक का सोशल मीडिया पर एकाउंट है।

करीब साल भर पहले एक युवती के फोटो और नाम से बने एकाउंट से उसके पास फ्रैंड्स रिक्वेस्ट आई। उसे ओके करने के बाद युवक और युवती के बीच पहले बातचीत शुरू हुई। समय के साथ ही दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा। कहा कि उसके माता-पिता शादी करने को तैयार हैं।

इस पर युवक ने अपने परिजनों से बात कर उन्हें भी  लव मैरिज के लिए तैयार कर लिया। इसके बाद दोनों परिवारों की रजामंदी से उनकी शादी हो गई। युवक की कथित पत्नी उससे दूरी ही बनाती रही। खोजबीन करने पर जब पता चला कि जिसे युवती समझकर उसने शादी की है, वह असल में किन्नर है। 

इस पर युवक ने उसे वापस उसके घर भेज दिया, साथ ही उससे तथा उसके परिजनों से बात करके तलाक देने की मांग की। आरोप है कि किन्नर और परिजनों ने तलाक के बदले उससे पांच लाख रुपये की मांग की। युवक के पिता ने पुलिस को इसकी तहरीर दी थी। कहा कि धोखे में रखकर उसके साथ शादी रचाई गई है।

कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि इस पर हरियाणा के हिसार जिला के मोहल्ला रामपुरा निवासी पवन गोयल, उसकी पत्नी निर्मला, पुत्री आरुषि उर्फ आशू, पुत्र अंकुर गोयल व अंकुर की पत्नी शिवानी के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

कई दिनों तक नहीं आई पति को नींद
शादी जैसे पवित्र बंधन में धोखा मिलने के बाद पीड़ित युवक को करीब-करीब सात दिनों तक नींद नहीं आई। जिसे लड़की समझकर उसने पहले प्यार किया और फिर वह किन्नर निकली, यह सोच-सोचकर पीड़ित युवक का बुरा हाल है। पीड़ित के आंखों से कई दिनों तक नींद गायब रही। युवती की हकीकत जानने के बाद पीड़ित काफी परेशान भी हुआ। इसके बाद पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करने का कदम उठाया है।