home page

CNG Mobile Station अब सीएनजी की घर पर होगी होम डिलिवरी, स्टेशन जाने से मिलेगा छुटकारा

CNG Delivery News अगर आप भी सीएनजी व्हीकल (cng vehicle) चालक है तो यह खबर आपके लिए है। अब आपको अपनी गाड़ी में सीएनजी (CNG) भरवाने को लेकर घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मुंबई में एनर्जी डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा शुरू किए गए स्टार्टअप दि फ्यूल डिलिवरी (the fuel delivery) ने गैस लिमिटेड के साथ टाइअप किया है। जिसके बाद आपको घर पर ही सीएनजी की सुविधा मिलेगी। आइए नीचे खबर में जानते है पूरा मामला।
 | 
CNG Mobile Station अब सीएनजी की घर पर होगी होम डिलिवरी, स्टेशन जाने से मिलेगा छुटकारा

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  CNG Home Delivery: अगर आपके पास भी सीएनजी कार (CNG Car) है तो खबर आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है। अब आपको गाड़ी में सीएनजी भरवाने को लेकर सीएनजी स्टेशन (CNG Station) पर घंटों पर लाइन में नहीं खड़ा रहना पड़ेगा। सीएनजी कंपनी द्वारा किए गए समझोते के अनुसार आपको जल्द ही घर के दरवाजे पर ही सीएनजी मिल सकेगी।
मोबाइल सीएनजी स्टेशन होंगे शुरू


सीएनजी डिस्ट्रीब्यूशन के द्वारा शुरू किए गए नए स्टार्टअप के तहत अब शहरों में सीएनजी के मोबाइल स्टेशनों (CNG mobile stations) की स्थापना की जाएगी। जिसको लेकर कंपनी द्वारा काम जोरो पर है। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार सीएनजी डिस्ट्रीब्यूशन स्टार्टअप (CNG Distribution Startup) दि फ्यूल डिलिवरी (the fuel delivery) के द्वारा किए गए समझोते के अनुसार शहरों में मोबाइल सीएनजी स्टेशन (mobile cng station) खोलने को लेकर एक लेटर ऑफ इंटेरस्ट पर साइन किए गए है।

 


स्टेशन की लंबी लाइन से मिलेगा छुटकारा, घर पर आएगी सीएनजी
सीएनजी डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा शहरों में खोले जा रहे मोबाइल स्टेशनों के तहत अब आपके दरवाजे पर ही सीएनजी पहुंच जाएगी। द फ्यूल डिलिवरी (the fuel delivery) की ओर जारी एक बयान में कहा गया है कि सीएनजी की यह सुविधा ग्राहकों को 24 घंटे और हर दिन मिलने वाली है। वही कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि मोबाइल सीएनजी स्टेशन की शुरूआत से ऑटो रिक्शा, कैब, कार और स्कूलों बसों को ईधन संबंधी जरूरतों को पूरा किया जाएगा।


मोबाइल सीएनजी स्टेशन को मिली एमजीएल से मंजूरी
सीएनजी वाहन चालकों को अब जल्द ही सीएनजी की होम डिलीवरी (home delivery of cng) की सुविधा मिलने लगेगी। सीएनजी डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा शुरू किए गए मोबाइल सीएनजी स्टेशन को एमजीएल से मंजूरी भी मिल चुकी है। जिसके बाद अब मुंबई के कई शहरां में यह सुविधा शुरू हो जाएगी।