home page

बहू ससूर लव: ससुराल में हो रहा था गंदा काम, सास बहू को जबरन भेजती थी ससूर के पास

सास द्वारा अपनी बहू संग जबरन गंदा काम करने के लिए प्रेरित करने का मामला सामने आया है। जिसमें खुद सास अपनी बहू को ससूर के पास भेजा करती थी।
 | 
बहू ससूर लव: ससुराल में हो रहा था गंदा काम, सास बहू को जबरन भेजती थी ससूर के पास

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, यूपी के गोरखपुर जिले में कलियुगी ससुर की शर्मनाक करतूत देखने को मिली है. यहां बहू से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार किया है. मामला रामगढ़ताल इलाके का है. जहां एक ससुर ने अपनी बहू से दुष्कर्म किया. बहू का आरोप है कि सौतेली सास खुद ही ससुर के पास जबरन उसे भेजी थी. विरोध करने पर उसने धमकी भी देती थी. पुलिस ने आरोपों के आधार पर केस दर्ज कर ससुर को जेल भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से गोरखपुर के ही बेलघाट क्षेत्र का रहने वाला है. वह परिवार के साथ रामगढ़ताल इलाके में रहता है. उसकी बहू का आरोप है कि सास सौतेली है. एक दिन मौका पाकर ससुर ने रेप किया. पीड़िता ने रामगढ़ताल थाने में तहरीर दी थी. इंस्पेक्टर सुशील शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्जकर आरोपी ससुर को जेल भेज दिया गया है.


बहू का आरोप है कि सास सौतेली है. आए दिन वह दबाव बनाकर ससुर के पास भेजती थी. एक दिन मौका पाकर ससुर ने उससे दुष्कर्म किया. उसके बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाया जाने लगा. पीड़िता ने रामगढ़ताल थाने में तहरीर दी थी. पुलिस ने आरोपों के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.