home page

देवर भाभी लव: देवर के इश्क में पागल भाभी ने पति को उतारा मौत के घाट, कीटनाशक पिलाकर किया अपना रास्ता साफ

हॉल में सामने आएं मामले के अनुसार शादी के बाद पत्ननी को देवर संग गैर संबंध बनाने के लिए रोकना काफी महंगा पड़ गया। इश्क में पागल महिला ने अपने पति को कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया।
 | 
देवर भाभी लव: देवर के इश्क में पागल भाभी ने पति को उतारा मौत के घाट, कीटनाशक पिलाकर किया अपना रास्ता साफ

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, मध्‍य प्रदेश के सतना में सनसनीखेज हत्‍या का पुल‍िस ने खुलासा कर द‍िया है. बीते दिन बरौधा थाना इलाके में हुई एक युवक की हत्या का खुलासा सतना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया. यही नहींं, आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. हैरत की बात यह कि‍ इस हत्या का मुख्य आरोपी कोई और नहीं, मृतक की पत्नी ही निकली जो अपने देवर से प्रेम करती थी. इस नाजायज रिश्ते को पनपने में उसका पति रास्ते का कांटा बन रहा था. देवर-भाभी ने मिल कर युवक की गला घोंट कर हत्या कर दी.
ससुर बहू का प्यार: ससुर और बहू की रंगरलियों के बीच सास बनी रोड़ा, दोनों ने मिलकर रात को किया काम तमाम 


प‍िछले 4 सालों से पनप रहा था प्रेम
पुलिस इन्वेस्टिगेशन में सामने आया है कि देवर-भाभी का प्रेम पिछले 4 सालों से पनप रहा था. पूर्व में भी मृतक की पत्नी खाने में कीटनाशक मिला कर उसे मारने की कोशिश कर चुकी थी लेकिन वो उस बार तो बच गया पर इस बार दोनों ने उसे मौत के घाट उतारने का पूरा मन बना लिया था. उसके बाद इस हत्या की घटना को अंजाम दे डाला.

बहू ससूर लव: ससुराल में हो रहा था गंदा काम, सास बहू को जबरन भेजती थी ससूर के पास

रस्‍स‍ियों से गला घोंटकर की गई हत्‍या
सतना जिले के बरौधा थाना क्षेत्र में बीहरपुरवा निवासी 28 वर्षीय युवक राजोल की मंगलवार देर रात हत्या कर दी गई थी. बुधवार की सुबह मृतक की लाश कमरे में मिली. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया क‍ि युवक की हत्या रस्सियों से गला घोंट कर की गई थी. पास ही कुछ ऐसे सुराग मिले जो हत्या के पहले दोनों पक्ष के बीच हुई हाथापाई की ओर इशारा कर रहे थे. टूटी हुई चूड़‍ियां भी मिली जिससे पुलिस को ये समझने में देर नहीं लगी कि हत्या में शामिल आरोपियों में एक औरत भी है.

पुलिस ने मामले की तफ्तीश की शुरू
मृतक की पत्नी शव के पास ही खड़ी थी लेकिन देवर नदारद था. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और जल्द ही हत्या की वजह और हत्यारे तक पहुंच गई. पुलिस को पूछताछ में देवर-भाभी के नजायज रिश्ता का पता चला. पुलिस ने देवर धीरज की तलाश शुरू की. खेत की झोपड़ी में छिपा धीरज पुलिस को देख भागने लगा जिसे पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस की जांच में भाभी-देवर का नाजायज र‍िश्‍ता हत्या की वजह बनकर सामने आया.


पूरे पर‍िवार को लग गई थी नाजायज र‍िश्‍ते की भनक  
पुलिस की मानें तो पांच साल पूर्व रजोल की शादी गायत्री से हुई. एक साल के अंदर गायत्री के नाजायज रिश्ते रजोल के छोटे भाई धीरज से बन गए. कुछ ही दिन में नाजायज रिश्ते की भनक पूरे परिवार को हो गई और लोगों ने बंदिशें लगानी शुरू की. ऐसे में गायत्री पति को रास्ते से हटाने की साज‍िश रचने लगी. तीन माह पूर्व गायत्री ने पति को दूध में कीटनाशक दवा मिलाकर पिलाने की कोशिश की लेकिन दूध में आई गंध के कारण पति दूध पीने से इनकार कर दिया.

सास दामाद लव: पत्नी के प्रेग्नेंट होने के बाद सास ने दामाद संग बना लिया रिलेशन, दोनों हुए फरार
 
मायके से आकर पत‍ि को उतार द‍िया मौत के घाट
इतना ही नहीं, बात बढ़ी और फिर गायत्री के माता-पिता भाई को सूचना दी गई और गायत्री को मायके भेज दिया गया. 15 दिन पूर्व दोनों परिवारों ने आपसी समझौता हुआ और गायत्री पुराना गुनाह भूल नए सिरे से पति के साथ रहने ससुराल आ गई. मगर इस बार उसने अपने आशिक देवर के साथ मिलकर बड़ी साजिश रची. प्लानिंग के तहत दोनों ने मिलकर पति की गला घोंट कर हत्या कर दी. बरौधा थाना पुलिस ने हत्यारे देवर भाभी को हिरासत में ले लिया और आज न्यायालय में पेश किया जहां से उन्‍हें जेल भेज द‍िया गया.