home page

Haryana news: सड़क हादसे में मोस्ट वांटेड की मौत,अस्पताल में शव छोड़कर भागे साथी

राजस्थान पुलिस के मोस्ट वांटेड विनोद उर्फ लिलिया की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई. तीन केसों में मोस्ट वांटेड विनोद बीती रात सतनाली के समीप सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था.
 | 

जिसे रोहतक पीजीआई ले जाते समय बीच रास्ते में मौत (Death) हो गई. उसके साथी शव को दादरी के सिविल अस्पताल छोड़कर फरार हो गए.

जब मृतक की शिनाख्त मोस्ट वांटेड (Most Wanted) के रूप में हुई तो देर रात महेंद्रगढ़ पुलिस दादरी पहुंची और जांच करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.


बता दें कि राजस्थान के मालूपुरा गांव निवासी 40 वर्षीय विनोद उर्फ लिलिया को राजस्थान पुलिस की ओर से मोस्ट वांटेड घोषित किया हुआ है. विनोद बीती रात अपने साथियों के साथ बुलोरो गाड़ी में सवार होकर महेंद्रगढ़ की ओर आ रहा था.

सतनाली रोड पर उनकी गाड़ी रोड किनारे ट्राली से जा टकराई. इस हादसे में मोस्ट वांटेड विनोद उर्फ लालिया व उसका एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए.

Haryana news: महिला दिवस पर बहू ने बुजुर्ग सास को पीटा बेहरमी से,पुलिस ने दर्ज किया मामला


जांच के दौरान हुआ ये खुलासा


दोनों को महेंद्रगढ़ के सिविल अस्पतला ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने विनोद को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. दादरी के समीप विनोद ने दम तोड़ दिया तो उसके साथियों ने शव को सिविल अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलने के बाद महेंद्रगढ़ पुलिस देर रात अस्पताल पहुंची और जांच के दौरान खुलासा हुआ कि मृतक मोस्ट वांटेड अपराधी है.


साथी शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए


एसआई राजेश कुमार ने बताया कि पाया कि सतनाली रोड पर हुए हादसे में बोलेरो गाड़ी टकराने से विनोद उर्फ लिलिया व उसके साथी घायल हो गया था.

सूचना मिलने पर वे सिविल अस्पताल पहुंचे और जांच के दौरान पता चला कि मृतक मोस्ट वांटेड है. उसके साथी शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है.