home page

IRCTC रेलवे बेहद कम रूपए में दे रहा गोवा से लद्दाख तक घूमने का मौका, ऐसे करें अप्लाई

Indian Railway इंडियन रेलवे द्वारा बेहद कम रूपए में यात्रियों को गोवा (Goa) से लेकर लद्दाख (Ladakh) तक घूमने का मौका दिया जा रहा है। जिसके तहत यात्रियों को न केवल कम रूपए में टूर पैकेज (tour package) दिया जा रहा है बल्कि पैकेज में यात्रियों के लिए सुविधाओं को भी शामिल किया जा रहा है।
 
 | 
IRCTC रेलवे बेहद कम रूपए में दे रहा गोवा से लद्दाख तक घूमने का मौका, ऐसे करें अप्लाई

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन IRCTC के जरिए आप सस्ते में गोवा से लेकर लद्दाख तक घूम सकते हैं. आईआरसीटीसी आपके लिए सस्ते टूर पैकेज लाया है, जिनमें कई तरह की सुविधाएं भी दी जा रही हैं. इस टूर पैकेज के जरिए आप 30 हजार रुपये के पैकेज में कई जगहों को घूम सकते हैं. आइये जानते हैं आईआरसीटीसी के सस्ते टूर पैकेज


कश्मीर
आईआरसीटीसी के सस्ते टूर पैकेज के जरिए आप कश्मीर घूम सकते हैं. प्रति व्यक्ति 28,600 रुपये देकर आप 3 रात और 4 दिन कश्मीर का टूर कर सकते हैं और यहां गुलमर्ग, श्रीनगर, पहलगाम और सोनमर्ग के खूबसूरत स्थलों की यात्रा कर सकते हैं. इस यात्रा विशाखापत्तनम से शुरू होगी.


गोवा
आईआरसीटीसी के गोवा टूर पैकेज के जरिए आप सस्ते में गोवा के पर्यटक स्थलों का भ्रमण कर सकते हैं. यह टूर पैकेज 15 अगस्त को रायपुर से शुरू होगा. यह टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का है. इसमें यात्री मंगुशी मंदिर, अंजुना बीच, बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मीरामार बीच, मंडोवी रिवर क्रूज, कलंगुट बीच, फोर्ट अगुआडा और वागाटोर बीच घूम सकते हैं. इस टूर के लिए प्रति व्यक्ति 24,660 रुपये खर्च करने होंगे.