home page

Karmchari leave कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए जरूरी खबर, आगामी आदेशों तक नहीं मिलेगी छुट्‌टी

कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए जरूर अपडेट सामने आ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों को आगामी आदेशों तक कोई छुट्‌टी नहीं मिलेगी। जिसको लेकर निर्देश भी जारी कर दिए गए है।
 
 | 
Karmchari leave कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए जरूरी खबर, आगामी आदेशों तक नहीं मिलेगी छुट्‌टी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय (Ayurveda University) के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए बड़ी खबर है। विश्वविद्यालय ने आगामी आदेश तक कर्मचारियों अधिकारियों की छुट्टी पर रोक लगा दी है।बुधवार को विश्वविद्यालय के प्रभारी कुलसचिव ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं।

 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन दिनों उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में शासन और विजिलेंस स्तर से अनियमितताओं की जांच चल रही है, ऐसे में जांच टीमों को दस्तावेज प्राप्त करने में किसी तरह की असुविधा न हो। इसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने ऋषिकुल परिसर हरिद्वार, गुरुकुल परिसर हरिद्वार और मुख्य परिसर हर्रावाला में कार्यरत कर्मचारियों व अधिकारियों की छुट्टियों पर रोक लगा दी है।


विश्वविद्यालय के आदेश के मुताबिक, जो कर्मचारी अवकाश पर हैं या जिन्होंने छुट्टी के लिए आवेदन दिया है, उनकी छुट्टी भी निरस्त कर दी गई है। हालांकि विशेष परिस्थितियों और राजकीय अवकाश मान्य होंगे, लेकिन इसके अलावा कर्मचारियों को कोई छुट्टी नहीं मिलेगी। वही जिन कर्मचारियों ने पूर्व में सूचित कर उपार्जित, सीएल और चिकित्सा अवकाश लिया है, उन्हें ही अवकाश मान्य होगा।