home page

Indian Railways: रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर! बेहद सस्ते में करे मलेशिया और सिंगापुर की सैर

Singapore-Malaysia Tour Package - अगर आप भी कही घूमने का प्लान बना रहे है तो तो अक्टूबर का महीना आपके लिए बेस्ट हैं। अक्टूबर में आप  IRCTC के इस पैकेज के तहत बुकिंग करा सकते हैं। IRCTC आपको सिंगापुर और मलेशिया घूमने का मौका दे रहा रहा है। इस पैकेज में बुकिंग के तहत आपको कोलकाता से फ्लाइट द्वारा मलेशिया और सिंगापुर ले जाया जाएगा। 

 | 
Indian Railways: रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर! बेहद सस्ते में करे मलेशिया और सिंगापुर की सैर 

HR Breaking News, Digital Desk- IRCTC Singapore-Malaysia Tour Package: विदेश घूमने के इच्छा रखने वाले लोगों के लिए IRCTC एक शानदार पैकेज लेकर आया है. IRCTC के इस पैकेज के तहत आपको सिंगापुर घूमने का मौका मिल रहा है. IRCTC अपने यात्रियों को देश-विदेश घूमने के लिए अलग-अलग पैकेज लेकर आ रहा है. सिंगापुर और मलेशिया घूमने के लिए अगर आप IRCTC के इस पैकेज के तहत बुकिंग करा रहे हैं तो आपके खाने-पीने, रहने का पूरा इंतजाम IRCTC की ओर से किया जाएगा। 

 


IRCTC Singapore-Malaysia Tour Package: कब होगी पैकेज की शुरुआत
IRCTC के इस पैकेज का नाम SINGAPORE MALAYSIA TOUR EX KOLKATA है. इस पैकेज की शुरुआत 14 अक्टूबर से होगी. अगर आप इस पैकेज के तहत बुकिंग करा रहे हैं तो आपको कोलकाता से फ्लाइट पकड़नी होगी. ये पैकेज 5 रात और 6 दिनों का है. 

 


IRCTC Singapore-Malaysia Tour Package: किन-किन जगहों पर मिलेगा घूमने का मौक?
इस एयर पैकेज के तहत आपको कुआलालंपुर और सिंगापुर के अलग-अलग टूरिस्ट स्थानों की सैर करवाई जाएगी. इस दौरान यात्रियों को नाइट सफारी का भी मौका मिलेगा.