home page

प्रेमी का प्यार: प्रेमी का प्यार पाने के लिए पागल थी महिला, अपनी ही बेटी को बनाया शिकार

सच्चे प्यार की तलाश में इंसान किसी भी हद तक जा सकता है ऐसा ही कुछ हुआ है इस कहानी में जहां प्रेमी के प्यार मे पागल महिला ने अपनी ही बेटी को शिकार बना लिया।
 | 
प्रेमी का प्यार: प्रेमी का प्यार पाने के लिए पागल थी महिला, अपनी ही बेटी को बनाया शिकार

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने लिव इन पार्टनर (Live in Partner) के साथ मिलकर अपनी ही ढाई साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में इस पाप के सबूत मिटाने के लिए उसका शव ट्रेन से फेंक दिया. पुलिस ने हत्या की आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है. बच्ची का शव पुलिस को फतूही रेलवे स्टेशन के पास मिला था. हत्या की इस कहानी को सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई. मामला श्रीगंगानगर के हिन्दूमलकोट थाना इलाके का है.

हिन्दूमलकोट थानाधिकारी संजीव सिंह चौहान ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते मंगलवार को फतूही रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर ढाई वर्षीय मासूम बच्ची का शव लहूलुहान हालत में मिला था. पुलिस ने शव उठवाकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. उसके बाद सबूतों को जुटाकर मामले की जांच की गई. जांच में जो सामने आया वह दिल को झकझोर कर रख देने वाला है.

काफी समय से किरण की हत्या का प्लान बनाया जा रहा था
थानाप्रभारी चौहान के अनुसार हत्या की शिकार हुई बच्ची का नाम किरण था. किरण की मां सुनीता अपने पति को छोड़कर पिछले कुछ महीनों से अपने लिव-इन पार्टनर सन्नी उर्फ माल्टा के साथ रह रही थी. किरण के एक और बहन है. किरण की मां दोनों बहनों को लेकर अपने लिव इन पार्टनर के साथ रह रही थी. पिछले काफी समय से किरण और उसका लिव इन पार्टनर दोनों किरण की हत्या करने का प्लान बना रहे थे.

गला दबाकर मारा फिर ट्रेन से फेंका
मंगलवार की अल सुबह घर में ही बच्ची किरण की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए दोनों रेलवे स्टेशन पहुंचकर दिल्ली जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए. वहां रास्ते में फतूही रेलवे स्टेशन के पास लक्ष्मी नारायण नहर की वितरिका में किरण के शव को फेंक दिया. लेकिन शव नहर में नहीं गिरकर रेलवे ट्रैक के पास जा गिरा. जांच पड़ताल के दौरान पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सुनीता और उसके लिव इन पार्टनर तक पहुंची.

31 दिसंबर को भी मासूम के साथ जबर्दस्त मारपीट की गई थी
पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने सच उगल दिया. इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि किरण के साथ घर में ही उसकी मां के लिव इन पार्टनर सन्नी उर्फ माल्टा ने बीते 31 दिसंबर को भी जबर्दस्त मारपीट की थी. बाद में उसे सड़क पर फेंक दिया था. उस दौरान स्थानीय लोगों और पड़ोसियों ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया था. लोगों उस समय हैरानी भी हुई थी क्योंकि सुनीता ने इस मामले को लेकर सन्नी उर्फ माल्टा के खिलाफ पुलिस से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की थी