home page

My Story: पत्नी ने करीब आया वो और पेट में छोड़ दी अपनी निशानी, जरा हटकर है ये कहानी

अक्सर हमनें पार्टनर से प्यार न मिलने पर दूसरों के करीब जाने के काफी मामले सुनें होगें लेकिन आज का यह मामला कोई फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जिसमें पति ने नाखुश पत्नी के जीवन में अचानक से उसने एंट्री कर ली। मामला तब आगे बढ़ा जब पत्नी के पेट में उसकी निशानी मिली
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, कानपुर में शिवराजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ दबंग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता जब थाने पहुंची तो वह शादी का वादा करने लगा, लेकिन दो महीने बाद मुकर गया। पीड़िता के पिता ने उसकी किसी तरह शादी करा दी। शादी के बाद पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया, लेकिन तभी आरोपी ने उसके पति को भड़का दिया।

क्षेत्र के एक गांव निवासी आरोपी ने युवती के साथ ऐसा खेल खेला, जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। सूरज नाम के आरोपी ने 2 साल पहले पीड़ित लड़की के घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। लड़की जब मां-बाप के साथ एफआईआर कराने पहुंची तो आरोपी सूरज ने अपनी मां के साथ वादा किया कि मैं लड़की से शादी कर लूंगा। लेकिन दो महीने बाद उसने शादी से इनकार कर दिया। तब तक पीड़ित युवती गर्भवती हो गई।


युवती के पिता ने फिर भी किसी तरह उसकी कन्नौज में शादी कर दी। शादी के बाद जब युवती चौथी में लौट कर आई तो आरोपी सूरज ने फिर उसके साथ दष्कर्म करने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो आरोपी सूरज ने युवती के पति को यह कहकर भड़का दिया कि तेरी पत्नी को मैंने गर्भवती किया था, उसके पेट में मेरी निशानी है।


इससे नाराज होकर पति ने उसी दिन पत्नी को छोड़ दिया। कुछ महीनों बाद पीड़ित युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया। बीते 25 सितम्बर को सूरज ने फिर युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि महिला एफआईआर लिखाने गई तो सूरज के दबाव में शिवराजपुर थाने में उसकी एफआईआर नहीं लिखी गई।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर 8 अक्टूबर को पीड़ित युवती की तरफ से शिवराजपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई, लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार नहीं किया है। अब पुलिस कह रही है कि पहले बच्ची और सूरज का डीएनए टेस्ट कराएंगे। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह परिहार का कहना है कि डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपी सूरज की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके लिए पुलिस ने अदालत से डीएनए कराने की परमिशन देने की अपील की है।