home page

Relationship Story सांड में पति से थे बेहतर गुण, पत्नी को हुआ प्यार, अब रचाएगी शादी

प्यार अंधा होता है कब किससे हो जाए पता नहीं चलता है ऐसा ही मामला कुछ इस कहानी में दिखाई दे रहा है जहां एक पत्नी को हर रोज घर पर रोटी खाने के लिए आने वाले सांड से प्यार हो गया। जिसके बाद अब दोनों शादी करने जा रहे है 
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Wife fell in love with ‘bull’: गढ़चिरौली। यहां एक अजीब मामला सामने आया है। जहां एक आवारा सांड हर दिन घर के गेट पर रोटी खाने आता था, उस सांड से महिला का ेप्यार हो गया है। कल्याणपुर निवासी विजय अपना मेडिकल स्टोर चलाते हैं, पत्नी रोज शाम को रोटी खिलाती थी।

पत्नी के अनुसार सांड उसकी हर बात को समझता है, सुनता है। 36 वर्षीय महिला कब मन ही मन सांड को अपना पति मानने लगी उसे पता भी नहीं चला और दोनों के बीच प्यार हो गया। पत्नी के अनुसार सांड अपनी हर बात केवल उसे ही बताता है। अभी सांड की चाहत एक रोजगार पाने की है, जिससे वह अपनी पत्नी का भरण पोषण कर सके। साथ ही उनकी शादी बड़ी धूमधाम से हो। पति भी अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करने के लिए तैयार है जिससे वह अच्छी मेरिड लाइफ जी सके। शादी के बाद पत्नी की इच्छा है कि वे मेडिकल स्टोर सांड के नाम कर दे। जहां पति को कोई आपत्ति नहीं है।


Wife fell in love with ‘bull’: महिला को अपने होने वाले पति सांड पर भरोसा है, सांड की हर बात पत्नी आसानी से समझती है। उर्दू, अरबी, फारसी में केवल उससे ही बात करता है। सांड ने अपना नाम राजू बताया है। पत्नी के अनुसार सांड पति से ज्यादा बातें मानता है, पहले वह सांड के साथ कोर्ट मैरिज करेगी। उसके बाद शादी बड़ी धूमधाम से होगी। लड़की और लड़के के माता-पिता को भी कोई एतराज नहीं है।