home page

Tour Package कश्मीर की सैर के लिए IRCTC दे रहा शानदार मौका, चंडीगढ़ एयरपोर्ट से शुरू होगा टूर

अगर आप भी अपने परिवार या दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे है तो आईआरसीटीसी द्वारा दिए जाने वाला ये टूर पैकेज आपके लिए शानदार साबित हो सकता है। जानकारी के अनुसार टूर चंढीगढ़ एयरपोर्ट से शुरू होगा। आइए जानते है कितना रुपए होगा किराया
 
 | 
Tour Package कश्मीर की सैर के लिए IRCTC दे रहा शानदार मौका, चंढीगढ़ एयरपोर्ट से शुरू होगा टूर

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, कश्मीर घूमने का सपना अधिकतर व्यक्तियों का होता है, क्योंकि ऐसा माना जाता है अगर धरती पर कहीं स्वर्ग है. तो वो है कश्मीर. ऐसे में आपके इस सपने को पूरा करने के लिए IRCTC एक बड़ा Offer लेकर आई है


अब कर सकते है सपना पूरा
IRCTC की ओर से एक टूर प्लान की योजना बनाई गई है. ये Tour चंडीगढ़ से Start होगा. साथ ही ये 17 सितम्बर से शुरू होगा और 6 दिनों और 5 रातों के लिए होगा. इस टूर का नाम ज्वेल्स ऑफ कश्मीर है. कश्मीर की सुंदरता के बारे में सोच कर ही व्यक्ति का मन खुश हो जाता है. लेकिन अब आपको इस सुंदरता को देखने का मौका मिल रहा है. Tourists को इस Tour में श्रीनगर, सोनमर्ग, पहलगाम और गुलमर्ग की खूबसूरती दिखाई जाएगी.

 

ये होंगे खर्चे…
IRCTC की ओर से जारी इस योजना में कम खर्चे में व्यक्ति अपना सपना पूरा कर सकता है. यदि वो Single Occupancy में जाना चाहता है तो उसको 40,580 रूपए का भुगतान करना होगा. जबकि Double Occupancy में जाने पर 28,070 रुपय का भुगतान करना होगा. वहीं अगर व्यक्ति Triple Occupancy में जाता है तब उसको 27,415 रुपय का भुगतान करना होगा.

 

क्या होगी योजना?
IRCTC ने इस योजना में चंडीगढ़ एयरपोर्ट से कम्फर्ट क्लास में हवाई यात्रा करवाने का Decison लिया था. अब ये यात्रा 17 सितम्बर से शुरू होने वाली है. टूर में Srinagar में स्टैंडर्ड रूम की Facilities भी मिलेगी, इसलिए रात्रि में चंडीगढ़ में ही आराम करना होगा. योजना में First Day Chandigarh TO Srinagar जाएंगे, वहीं Second Day Srinagar To Sonnagar, Third Day Srinagar To Pahalgam, Fourth Day Srinagar To Gulmarg, Fifth Day श्रीनगर और अंत में Sixth Day Srinagar To Chandigarh की यात्रा की योजना है.