home page

रेलवे ब्रिज पर टक्कर के बाद बाइक समेत नीचे गिरा ट्रक, 4 की मौके पर ही मौत

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसा इतना भीषण था कि शवों को पहचानना मुश्किल हो रहा है.
 | 
रेलवे ब्रिज पर टक्कर के बाद बाइक समेत नीचे गिरा ट्रक, 4 की मौके पर ही मौत

गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात दुर्ग के धमधा नाका रेलवे ब्रिज पर हादसा हुआ है. हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत 4 की मौत हुई है. ब्रिज पर ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर के बाद ट्रक बाइक समेत नीचे गिरा. नीचे पिकअप वाहन खड़ा था, वो भी ट्रक की चपेट में आ गया.

इस बड़े हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत बाइक सवार 3 लोगों की मौत हुई है. बाइक सवार सभी दुर्ग के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.
दुर्ग की मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा देर रात करीब साढ़े 12 बजे के आस-पास हुआ. धमधा की ओर जा रहे ट्रक की टक्कर दुर्ग की ओर आ रही बाइक से रेलवे ब्रिज पर हुई.

टक्कर के बाद बाइक को अपनी चपेट में लेते हुए ट्रक ब्रिज से नीचे गिर गया. ट्रक का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया है. ड्राइवर केबिन में ही फंसा रह गया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई है.

Haryana news: 6 साल की मासूम के साथ रेप, फैक्ट्री की छत पर खून से लथपथ मिली बच्ची

काफी मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकाला जा सका. बाइक सवार तीनों की मौत भी मौके पर ही हो गई. देर रात का समय होने के कारण ब्रिज के नीचे कोई नहीं था, जिसके चलते अन्य लोग चपेट में नहीं आए.


शव निकालने में हो गई सुबह


मोहन नगर पुलिस थाना प्रभारी जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही एक टीम घटना स्थल पहुंची. करीब 4 घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक चालक का शव बाहर निकाला जा सका.

ट्रक के पहिए की चपेट में आने के कारण बाइक सवार तीनों के शव क्षत विक्षत हो गए थे. देर रात से सुबह 4 बजे तक रेस्क्यू कार्य जारी रहा. हालांकि हादसे की चपेट में आए किसी की भी जान नहीं बच सकी. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.