home page

Whatsapp chat: पत्नी के फोन की whatsapp chat पढ़ पति को लगा गहरा झटका, ब्याफ्रेंड ने मैसेज में लिखी थी ये बात

मुझे उस समय गहरा शौक लगा जब उस रात मेरे हाथ मेरी पत्नी का फोन लगा गया।  पत्नी के whatsapp पर उसके साथी ने कुछ ऐसे मैसेज भेज रखे थे जिनको पढ़कर मैरे पैरों तले जमीन खिसक गई।
 | 
Whatsapp chat: पत्नी के फोन की whatsapp chat पढ़ पति को लगा गहरा झटका, ब्याफ्रेंड ने मैसेज में लिखी थी ये बात

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  रिश्ते में बेवफाई के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बेवफाई का शिकार 48 साल के नोहा (बदला हुआ नाम) भी हुए, जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी धोखा दे रही है। 20 साल की शादी को वो तोड़कर चले तो गए लेकिन एक बात का उन्हें मलाल है कि  जिस आशियाने को उन्होंने मिलकर सजाया संवारा था वो उससे दूर हैं। चलिए नोहा की पूरी कहानी उनकी जुबानी जानते हैं और एक्सपर्ट की क्या राय है।

नोहा बताते हैं कि उनकी शादी को 20 साल हो गए थे। सबकुछ अच्छा चल रहा था। एक दिन पत्नी के मोबाइल पर किसी अंजान का लव यू मैसेज देखा। उस वक्त मैंने अपनी पत्नी से कुछ नहीं पूछा। लेकिन बाद में मैंने उस मैसेज को डिलिट पाया तो पत्नी से मैसेज के बारे में पूछा। तो उसने कहानी बना दी। मैंने उससे साफ-साफ पूछा कि हमारे बीच सबकुछ ठीक हैं ना। जिसका जवाब हां में था।

इतना ही नहीं उसने वीकेंड पर यकीन दिलाने के लिए मेरा पसंदीदा भोजन बनाया। सेक्स के लिए मेरे करीब भी आई। लेकिन पता नहीं क्यों मुझे अपनी पत्नी पर यकीन नहीं हो रहा था। इसलिए मैंने उसके पीछे एक प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर लगा दिया। जब वो ऑफिस जाती थी तो वो उसके पीछे जाता था। एक दिन उसने होटल के कमरे में मेरी पत्नी को किसी और की बांहों में देखा और तस्वीरें निकाल लीं।

तस्वीर देखकर मैं अंदर से टूट गया और गुस्सा भी बहुत आया। मैंने उससे पूछा तो उसके पास कोई जवाब नहीं था। मैंने कहा कि हमारी शादी खत्म हो गई। 24 घंटे के भीतर मैं अपना सामान पैक करके किराए के फ्लैट में शिफ्ट हो गया। लेकिन अब मुझे लग रहा है कि वो घर नहीं छोड़ना चाहिए था। धोखा उसने दिया था तो मैं क्यों घर छोड़ा। उस घर को मैंने भी बनाया है। हमेशा आदमी को क्यों घर छोड़ना पड़ता है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या मुझे उस घर में वापस चले जाना चाहिए, जबतक तलाक नहीं होता।

एक्सपर्ट की राय-आपका गुस्सा समझ में आता है, और यह अनुचित लगता है कि आपने अपना घर खो दिया है, जबकि उसने धोखा दिया है। आपकी कहानी सुनकर ऐसा लगता है कि आपने जल्दबाजी में फैसला लिया। जबकि चीजों को करने से पहले आपको सोचना चाहिए था। पत्नी से बात करनी चाहिए थी।आपकी लंबी शादी का चौंकाने वाला अंत हुआ है और वाकई आप पीड़ित हैं। सबसे पहले तो आपको अपनी पत्नी से खुलकर बात करनी चाहिए और घर पर अपने अधिकार को लेकर चीजों को स्पष्ट करना चाहिए। अगर कोई मौका ऐसा आता है जब आप दोनों के मेल मिलाप की संभावना बनती है तो इसपर भी आपको सोचना चाहिए। शादी को पूरी तरह खत्म करने से पहले ठंडे दिमाग के साथ सोचे। अकेलापन महसूस करने पर आप थेरेपी की मदद ले सकते हैं।