home page

Affair : 27 साल की लड़की को ऑफिस में सहकर्मी से हुआ प्यार, ऑफिस बंद होने के बाद बनाये संबंध

Love Affair : ऑफिस  में एक साथ काम करते थे और ऑफिस की दोस्ती (love affiar) कब प्यार में बदल गयी ये पता भी नहीं चला और ऑफिस बंद होने के बाद दोनों ने किया ये काम 

 | 
Love Affair: Used to work together in the office and when the friendship of the office (love affiar) turned into love, it was not even known and after the closure of the office, both did this work.

HR Breaking News, New Delhi : ऑफिस में हुई पहचान पहले दोस्ती में बदली..फिर प्यार हुआ और फिर शादी का वादा कर प्रेमी ने कई बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए, दिन गुजरते गए और तीन साल बीत गए। अब जब युवती ने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वो शादी करने से मुकर गया जिसके बाद पीड़ित युवती थाने पहुंची और पुलिस में प्रेमी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। मामला इंदौर का है जहां इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाली युवती को उसी कंपनी में काम करने वाले सेल्स मैनेजर ने अपने प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए।

नहा रही थी पड़ोसन तो बना लिया वीडियो और फिर किया ये काम

ऑफिस वाला प्यार
एलआईजी इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय युवती वैशाली (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वो एक इंश्योरेंस कंपनी में रिलेशनशिप मैनेजर है उसी कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर रगजत अग्रवाल नाम का युवक काम करता है। ऑफिस में काम के दौरान वैशाली की रजत से दोस्ती हो गई थी। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर भी बातचीत होने लगी। वैशाली ने बताया कि तीन साल पहले उसके बर्थ-डे पर रजत केक व बुके लेकर उसके फ्लैट पर पहुंचा और प्यार का इजहार किया। वैशाली भी उसे पसंद करती थी लिहाजा उसने उसका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। बाद में रजत ने उससे शादी का वादा कर शारीरिक संबंध और करीब तीन साल से वो लगातार उसके साथ संबंध बना रहा था।

संबंध बनाकर शादी से मुकरा
वैशाली (बदला हुआ नाम) ने बताया कि अक्सर रजत उसके घर आता था और शादी का वादा कर संबंध बनाता था। लेकिन बीते दिनों जब उसने रजत पर शादी के लिए दबाव बनाया तो रजत ने साफ लफ्जों में उससे कहा कि इस संबंध को सिर्फ दोस्ती तक रखो वो शादी के वादे से पूरी तरह पलट गया। इतना ही नहीं अब रजत ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है और बात करना भी बंद कर दी है। जिसके बाद वैशाली मंगलवार को महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है फिलहाल आरोपी रजत की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Railway News : ट्रेन में लड़की ने की ऐसी हरकत, कैमरा में कैद हुआ पूरा वीडियो