home page

Affair : 38 साल की मकान मालकिन ने 22 साल के लड़के से बनाए रिश्ते, अब हुई मुश्किल

Affair : जब पति से प्यार न मिले तो स्वाभाविक है कि पत्नी धीरे धीरे दूर होने लगती है। वो फिर अपनी खुशी किसी गैर मर्द में तलाश करने लग जाती है। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है। आईये नीचे जाते हैं इसकी पूरी कहानीं।

 | 
Affair : 38 साल की मकान मालकिन ने 22 साल के लड़के से बनाए संबंध, अब हुई मुश्किल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। मेरा नाम सुष्मिता है और मेरी उम्र 38 साल है।  मैं एक विवाहित महिला हूं। मेरी शादी को 8 साल हो चुके हैं। लेकिन मेरी समस्या यह है कि मुझे अपने पति से बिल्कुल भी प्यार नहीं है। दरअसल, मैं एक ऐसी शादी निभा रही हूं, जिसमें प्यार के सिवा सब कुछ है। मेरे पति के साथ भी ऐसा ही है। उन्हें मेरी कोई परवाह नहीं है। यही एक वजह भी है कि मेरा अफेयर हमारे किराएदार से शुरू हो गया। 

 

 

 

ये भी देखें : पति के सोते ही पड़ोसी की बाहों में चली जाती थी पत्नी, ऐसे हुआ खुलासा

 

दरसअल हमारे किराए पर एक लड़का रहता है। उसका नाम शुभम है। हम घर में तीन सदस्य हैं मैं मेरे पति और मेरी सास। पति सुबह घर से जाते हैं और देर रात घर आते हैं। पहले दिन से ही मेरी बातचीत शुभम के साथ शुरू हो गई थी। शुरूआत से ही कहीं न कहीं मैं उदकी फिजिक्स की दीवानी हो गई थी। वो काफी हैंडसम भी है। धीरे धीरे हमारी बातचीत बढ़ने लगी। उसे पता लगा गया था कि मेरे और मेरे पति के बीच रिश्ते अच्छे नहीं है। इसलिए उसका अपनापन मुझे उसकी ओर खिंचने लगा।

 

ये भी देखें : पति के सोते ही पड़ोसी की बाहों में चली जाती थी पत्नी, ऐसे हुआ खुलासा


मैं ऊपर कपड़े सुखाने गई थी

पिछले दिनों मैं ऊपर कपड़े सूखने के लिए गई थी। मैं कपड़े सुखा ही रही थी कि पीछे से शुभम आया और उसने मुझे कमर से पकड़ लिया। मैं उसे कहा कि ये क्या कर रहे हो मैंने उससे छुड़ाया और अंदर उसके कमरे में चली गई। वो भी साथ साथ कमरे में आ गया। उसने आते ही मुझे किस करना शुरू कर दिया। हम दोनों के बीच लंबा किस हुआ और हम जोश में भर चुके थे। वो अपने हाथ मेरे शरीर पर घूमा रहा था। उसके साथ संबंध बनाकर मुझे वो संतुष्टि मिली जो पति नहीं दे पा रहा था। इस दौरान हम संबंध बनाकर लेटे ही थे कि वहां मेरी सास आ गई और उसने हम दोनों को एक साथ देख लिया। 

इस दौरान मैं उनसे कुछ भी नहीं कह सकी। उन्होंने भी मुझसे अभी तक कुछ नहीं कहा है। लेकिन उनकी चुप्पी से मुझे काफी डर लग रहा है। मैं नहीं जानती कि वो मेरे साथ क्या करेंगी। मैं नहीं चाहती कि यह शादी खत्म हो। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा अफेयर केवल मेरी जिंदगी में उस खालीपन को भरने के लिए था, जिसे मेरे पति चाहकर भी पूरा नहीं कर पा रहे थे।

ये भी देखें :  बेटे ने चाचा को मां के साथ संबंध बनाते देखा, फिर 3 दिन बाद हो गया ये काम


एक्सपर्ट की राय

रिलेशनशीप एक्सपर्ट डॉ चांदनी कहती हैं कि मैं समझ सकती हूं कि यह पूरी स्थिति आपके लिए कितनी परेशान करने वाली है। आपकी सास को किराएदार के साथ आपके अफेयर के बारे में पता चले कुछ ही दिन हुए हैं। उन्होंने अभी तक आपसे कुछ भी नहीं कहा है। आप भी नहीं चाहतीं कि आपकी शादी खत्म हो जाए, लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या करना है? आपकी बातों से मुझे ऐसा लगता कि आप अभी भी बहुत सी चीजों को लेकर गुमराह हैं। 

ऐसा इसलिए क्योंकि आप अभी भी अपने लिए कोई सही निर्णय नहीं ले पा रही हैं। आपको समझ नहीं आ रहा है कि आप अपनी जिंदगी से क्या चाहती हैं। आप केवल इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आपकी सास आपके बारे में सब कुछ जानती हैं।

ये भी देखें :  बेटे ने चाचा को मां के साथ संबंध बनाते देखा, फिर 3 दिन बाद हो गया ये काम

आपको करनी होगी बात

जैसा कि आपने कहा कि आप अपनी शादी नहीं तोड़ना चाहती हैं। ऐसे में सबसे पहले मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या वाकई में ऐसा है। अगर हां, तो सबसे पहले अपनी सास से बात करने की कोशिश करें। उनसे बातों ही बातों में जाने उन्होंने क्या-क्या देखा। हो सकता है कि आपकी सास केवल इसलिए चुप हों, क्योंकि वह इस तरह की स्थिति का जिक्र करने में असहज महसूस कर रही हो।


  


अलग होना भी गलत नहीं

अगर आपको लगता है कि आप अपने पति से चाहकर भी प्यार नहीं कर सकतीं, तो अपने साथ ईमानदार रहें। आपको ऐसी स्थिति में रहने की कोई जरूरत नहीं है, जिसमें बने रहने के लिए केवल आप खुद को धकेल रही हों।
 जो चीजें आपके लिए काम नहीं कर रही है, उनसे अलग हो जाना ही बेहतर है। वहीं अगर आप अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं, तो आपको अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बहुत काम करना पड़ेगा।

अपनी भावनाओं को संसाधित करने के लिए समय निकालें। अपनी आवश्यकताओं को उजागर करें। अपने पति के साथ विश्वास और संबंध बनाएं। उन्हें इस बात का एहसास कराएं कि आपको उनकी कितनी जरूरत है। इस सब में अपनी सास की मदद मांगने से न कतराएं। उन्होंने आपसे ज्यादा दुनिया देखी है। वह जानती हैं कि चीजों को किस तरह से संभाला जा सकता है।